Girl Viral Video : छोटी बच्ची का ये 26 सेकेंड का वीडियो आपका दिल जीत लेगा

Girl Viral Video : छोटी बच्ची का ये 26 सेकेंड का वीडियो आपका दिल जीत लेगा

Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Viral Video On Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Girl Viral Video) हो रहा है। इसमें एक छोटी सी बच्ची ( Girl Child) है, जो आर्मी (Indian Army) के जवानों का देखते ही उनके पास जाती है और एक जवान के पास जाकर ठिठक कर खड़ी हो जाती है और जब वह जवान उसकी तरफ देखता है तो वह बच्ची उस जवान के पैर छूकर आर्शीवाद लेती है। जवान भी उस बच्ची को स्नेह देता है।

Girl Viral Video:: बच्ची Army के जवान का पैर छूकर लेती है आर्शीवाद

@upcopsachin टिवटर (twitter) हैंडल से पोस्ट किया गया यह वीडियो महज 26 सेकेंड का है। पर इस वीडियो को अब तक हजारो लोग देख चुके हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ जवान खड़े हैं। आपस में बात कर रहे हैं। तभी एक बच्ची धीरे धीरे दौड़ती हुई उन जवानों के पास पहुंचती है। उनमें से एक जवान बच्ची को जब अपने पास देखत है तो उसे पुचकारता है। तभी बच्ची झुककर उस जवान के पैर छू लेती है। जवान भी उस बच्ची को ढेर सारा स्नेह देता है।

Girl Viral Video:: काफी पसंद किया जा रहा वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है। यूजर इस बारे में अपनी अलग अलग राय दे रहे हैं। एक यूजर कहते हैं कि बच्ची को ही नहीं, उसके माता पिता को सलाम जो अपने बच्चे को ऐसे संस्कार दे रहे हैं। एक यूजर कहते हैं कि यही असली सनातन संस्कृति का संस्कार है, मुझे ऐसा अभिवाभक पर गर्व है, जो अपने बच्चों को सोशल मीडिया पे ना नचवा के ऐसे संस्कार दे रहे हैं।

Lulu Mall, Lucknow में अब किसी धार्मिक प्रार्थन की अनुमति नहीं, Hindu Mahasabha अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी के घर पहुंचे लूलू माल के मैनेजर

Viral Video: मछली के साथ कुत्ते ने किया खेला, इंसानों से ज्यादा संवदेनशील निकला जानवर

बढती आबादी को लेकर सीएम योगी के दिए गए बयान पर छिड़ी बहस, मुख्तार अब्बास नकवी ने कही ये बात

कांवड़ियों को उत्तराखंड जाने से पहले इस https://policecitizenportal.uk.gov.in/Kavad पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन