Trending Viral Video: मछली के साथ कुत्ते ने किया खेला, इंसानों से ज्यादा संवदेनशील निकला जानवर

Viral Video: मछली के साथ कुत्ते ने किया खेला, इंसानों से ज्यादा संवदेनशील निकला जानवरमछली के साथ कुत्ते ने किया खेला, इंसानों से ज्यादा संवदेनशील निकला जानवरक्या आपने कभी कुत्ते और मछली की दोस्ती देखी है, निश्चित तौर आपको भी यकीन नहीं होगा। आप भी सोच रहे होंगे कि क्या ऐसा हो सकता है कि एक कुत्ता, मछली के साथ दोस्ती निभा सकता है। उसके साथ खेल सकता है। पर ऐसा हुआ, नीचे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता किसी तरह मछली के साथ पेश आ रहा है। उसे महसूस कर रहा है।

मछली के बजाए अन्य चीज को खाने का विकल्प चुनता है कुत्ता

वायरल वीडियो में कुत्ता मछली पर हमला करने के बजाय पानी में बह रही किसी चीज को खाने का विकल्प चुनता है। कुत्ते का यह वीडियो देखने के बाद आपके मन में यह ख्याल जरूर आएगा कि यह जानवर इंसानों से ज्यादा संवेदनशील है।

फिश, कुत्ते से बिल्कुल नहीं डर रही

वीडियो को ध्यान से देखिए तो मछली कुत्ते से बिल्कुल नहीं डर रही है। बल्कि बार बार उसके पास आकर उसे टच करने की कोशिश कर रही है। सोशल मीडिया पर यूजर इस पर अपनी अलग अलग राय दे रहे हैं। एक यूजर कहता है कि सबसे अजीब मछली और कुत्ता जो मैंने कभी देखा। दो मिनट के इस वीडियो को अब तक 38 हजार लोग देख चुके हैं।

रोमांचित कर रहा वीडियो

एक यूजर कहता है कि कुत्ता एक रिट्रीवर है। इस पर तमाम यूजर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर यह कह रहे हैं कि यदि मेरा कुत्ता होता तो फिश को खा गया होता। कुछ लोग कुत्ते को फिश का शिकार करते हुए वीडियो डाल रहे हैं। पर इन सबके बावजूद यह वीडियो देखने वाले को रोमांचित करता है।

शाकाहारी बनने का संदेश दे रहा वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने वाले शख्स ने इस वीडियो के बहाने एक बड़ा संदेश भी देने का प्रयास किया है। यूजर ने वीडियो के साथ लिखा है कि कुत्ता जानता है कि मछली क्या महसूस करती है, आप भी सही चीज करें। वीगन बनें।

बढती आबादी को लेकर सीएम योगी के दिए गए बयान पर छिड़ी बहस, मुख्तार अब्बास नकवी ने कही ये बात

उत्तराखंड में राष्ट्रपति चुनाव के लिए की गयी हैं ये तैयारियां

बढती आबादी को लेकर सीएम योगी के दिए गए बयान पर छिड़ी बहस, मुख्तार अब्बास नकवी ने कही ये बात

कांवड़ियों को उत्तराखंड जाने से पहले इस https://policecitizenportal.uk.gov.in/Kavad पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सीएम बनने के बाद पीएम मोदी से मुलाकात का ये अनुभव किया साझा