Actress Meena के पति विद्यासागर का निधन, कुछ महीनों से पोस्ट कोविड समस्याओं से जूझ रहे थे

Actress Meena के पति विद्यासागर का निधन, कुछ महीनों से पोस्ट कोविड समस्याओं से जूझ रहे थे

Actress Meena: सीनियर एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर (48) का अचानक निधन हो गया. मंगलवार रात चेन्नई के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई। हालांकि, अब उनकी मौत को लेकर कई तरह की आशंकाएं हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्यासागर की मौत कबूतर के गोबर से हवा लेने से हुई. पूरा मीना परिवार पूर्व में कोरोना से संक्रमित हो चुका है। कोविड से ठीक होने के बावजूद… विद्यासागर कुछ महीनों से कोविड के बाद की समस्याओं से जूझ रहे थे।

स्थानीय मीडिया में ऐसी कई रिपोर्टें आई हैं कि केवल कोविड के बाद की समस्याएं ही उनकी मृत्यु का कारण नहीं हो सकती हैं, और कबूतर की बूंदों से हवा लेने के कारण उनकी सांस की समस्या दोगुनी हो गई है। जिस घर में मीना परिवार रहता है, उसके पास कबूतरों की भरमार है। विद्यासागर अक्सर उन्हें दान देते हैं और वहीं समय बिताते हैं।

डॉक्टरों ने पाया कि विद्यासागर के फेफड़े कोविड के संक्रमण के समय क्षतिग्रस्त हो गए थे। फेफड़ों के प्रत्यारोपण के लिए डॉक्टरों की सिफारिश के बावजूद, विद्यासागर की मृत्यु हो गई क्योंकि दाता नहीं मिल सके। मीना और विद्यासागर की शादी 2009 में हुई थी। दलपति विजय के नायक की भूमिका निभाने वाले तेरी ने फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम किया।

Kanhaiya Lal Tailor Murder Case: आरोपियों के तार विदेश से जुड़े निकले