विधान केसरी के केसर, विनेश ठाकुर को एक्सटेंडेड लाइफ वारंटी की मंगलकामनाएं

विधान केसरी के केसर, विनेश ठाकुर को एक्सटेंडेड लाइफ वारंटी की मंगलकामनाएं

ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन, आईना द्वारा उत्तर प्रदेश में केसर की तरह महकते हिंदी दैनिक समाचार पत्र, विधान केसरी के प्रधान संपादक विनेश ठाकुर से मुलाकात करी और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना।

विधान केसरी के प्रधान संपादक श्री विनेश ठाकुर का हिंदी समाचार पत्रों के क्षेत्र में बहुत बड़ा योगदान है और उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से विधान केसरी, हिंदी दैनिक समाचार पत्र का प्रकाशन 15 साल पहले शुरू करने वाले विनेश ठाकुर के व्यक्तित्व का ही करिश्मा है कि 15 साल के समाचार पत्र के अल्पसफर में विधान केसरी समाचार पत्र की महक उत्तर प्रदेश के हर जिलों में मिलती है।

आज के डिजिटल युग, कोरोनॉ के दौर में जहां समाचार पत्रों का अस्तित्व ही संकट में है वही विधान केसरी के संस्थापक विनेश ठाकुर द्वारा अपनी मेहनत और अपने परिवार की ताकत से विधान केसरी की महक को पाठकों के दिलों दिमाग़ में जिस खूबसूरती से बैठाया है वह काबिले तारीफ है और शायद इसीलिए जिंदगी के इस कठिन दौर में जब वो अनेक बीमारियों से ग्रसित हुए तो उनके लाखो पाठकों और परिवार की मोहब्बत, दुआओ को देखते हुए ईश्वर ने भी उन्हें एक्सटेंडेड वारंटी के रूप में एक नया जीवनदान दिया है।

आईना संगठन मीडिया जगत से जुड़े लोगों के परिवार के साथ आत्मीय रिश्तों बनाने के अपने प्रयास, उद्देश्य के चलते उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उनके घर पहुंचा तो एक बड़े ऑपरेशन के बाद भी उनके मिलनसार व्यक्तित्व से प्रभावित हुए बिना कोई भी नहीं रह सका। अपने कार्यालय की कुर्सी पर बैठकर उनके आभामंडल की चमक ऐसे दमक रही थी जैसे किसी बच्चे को अपनी मां की गोद में सुकून मिलता हों। ऐसा होना भी स्वाभाविक है क्योंकि समाचार पत्र को उन्होंने न सिर्फ अपना मातृ संस्थान माना है बल्कि विधान केसरी के हर संस्करण का शुभारंभ उनकी मां के द्वारा ही किया जाता रहा है।

सामचार पत्र के हर संकरण में चाहे जितने बड़े वीआईपी, नेतागण, मंत्रियों की उपस्थिति हो लेकिन विधान केसरी समाचार पत्र का शुभारंभ उनकी माताजी के द्वारा ही किया जाता रहा है। विनेश ठाकुर के यही संस्कार उनके पुत्रों और परिवार के हर सदस्य में।देखने को।मिलते है और आज के दौर में केसर जैसे महकते इस परिवार और ऐसी सोच, ऐसे व्यक्तित्व के धनी संस्कारी परिवार को आईना परिवार नमन करता है.|