UP Politics News: यूपी प्लस बिहार गयी मोदी सरकार के जवाबी पोस्टर, अखिलेश पर जोरदार हमला

UP Politics News: यूपी प्लस बिहार गयी मोदी सरकार के जवाबी पोस्टर, अखिलेश पर जोरदार हमला

UP Politics News: समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर यूपी प्‍लस बिहार, गयी मोदी सरकार का पोस्टर लगाया गया तो यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि अब उस पोस्टर के जवाब में उत्‍तर प्रदेश नवनिर्माण सेना प्रदेश भर में जवाबी पोस्टर लगाने की तैयारी में है। सहारनपुर से इसकी शुरूआत भी कर दी गयी है।

जवाबी पोस्‍टर में ये कहा गया (UP Politics New)

जवाबी पोस्टर में कहा गया है कि सबसे पहले राहुल भैया, फिर माया बुआ, फिर राजभर व चाचा को मूर्ख बनाया है, जो अपने खून का सगा न हुआ, उसे बिहार याद आया है।

सपा, जदयू, राजद सभी दल समाजवादी विचारधारा के अग्रदूत: आईपी सिंह 

आई पी सिंह ने टिवट कर कहा था कि सपा, जदयू, राजद सभी दल समाजवादी विचारधारा के अग्रदूत हैं और माननीय नेताजी मुलायम सिंह यादव जी इन दलों के संयुक्त संरक्षक हैं। समाजवादियों ने पहले भी तानाशाही को उखाड़ फेंका है और अब भी आने वाली क्रांति के नायक समाजवादी ही होंगे। यूपी प्‍लस बिहार, गयी मोदी सरकार।

समाजवादी पार्टी के बाहर लगा था ये पोस्‍टर

poster 1

नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के फूलपुर से चुनाव लड़ें (UP Politics News)

इस पोस्टर के आने के बार वरिष्ठ पत्रकार सुकेश रंजन ने टिवट करते हुए कहा था कि इस पोस्टर के सामने आने के बाद यूपी के राजनीतिक हलकों में ये चर्चा हो रही है कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के फूलपुर से चुनाव लड़ें। फूलपुर से कभी जवाहरलाल नेहरू सांसद हुआ करते थे।वैसे फूलपुर मेरी जानकारी में कुर्मी बाहुल्य सीट भी है।

India GDP Growth Rate in 2022: पांचवीं सबसे बड़ी भारतीय अर्थव्यवस्था निरंतर बढ़ रही है आगे

Latest news Russia Ukraine war in Hindi: रूस यूक्रेन वार की लेटेस्‍ट खबरें

UP politics news: अखिलेश के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है शिवपाल यादव का ये कदम