UP Politics News: अखिलेश यादव की अगुवाई में विधायकों का पैदल मार्च कल, ये है कार्यक्रम

UP Politics News: अखिलेश यादव की अगुवाई में विधायकों का पैदल मार्च कल, ये है कार्यक्रम

UP Politics News: समाजवादी पार्टी के विधायक कल यानि 19 सितम्बर को 19 विक्रमादित्य मार्ग स्थित पार्टी मुख्‍यालय से विधानमण्डल सत्र में शामिल होने के लिए पैदल विधानसभा पहुंचेंगे। पैदल मार्च का नेतृत्व सपा मुखिया अखिलेश यादव करेंगे।

नौ बजे पार्टी कार्यालय पर एकत्रित होंगे विधायक

पार्टी के मुख्‍य प्रवक्‍ता राजेन्‍द्र चौधरी ने बताया कि सभी विधानसभा एवं विधान परिषद सदस्य सुबह नौ बजे पार्टी कार्यालय पर एकत्र होंगे और 09:45 बजे अखिलेश यादव के नेतृत्व में विधान भवन के लिए कूच करेंगे। विधायक पार्टी कार्यालय से चलकर राजभवन के सामने से होते हुए जीपीओ स्थित गांधी जी की प्रतिमा के सामने से गुजरेंगे। वहां से विधायक हजरतगंज चौराहे से लोकभवन के समक्ष विधानभवन के अंदर गेट नम्बर एक से प्रवेश करेंगे।

विधायकों के हाथ मे होंगी तख्तियां

पैदल मार्च में शामिल विधायकों के हाथों में तख्तियां होंगी, जिसमें बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं के शोषण, कानून व्यवस्था की बदहाली,  शिक्षा,  स्वास्थ्य के क्षेत्र में गड़बड़ी,  बिजली संकट,  किसानों, नौजवानों के साथ हो रहे अन्याय का उल्लेख (UP Politics News) होगा।

जन समस्‍याओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी सपा

उन्‍होंने बताया कि विधानमण्डल के वर्तमान सत्र में समाजवादी पार्टी जनसमस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाएगी। प्रदेश में भाजपा सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। हत्या, लूट, अपहरण और बलात्कार की घटनाओं से पूरा प्रदेश सिहर उठा है। किसी विभाग में कोई काम नहीं हो रहा है। लोकतंत्र की भावना के विपरीत भाजपा नफरत की राजनीति (UP Politics News) कर रही है। भाजपा के कारण सामाजिक सद्भाव खतरे में है।

UP Politics News: यूपी में विपक्षी दलों की आंकी जा रही ताकत, सपा का है ये स्टैंड

UP Politics Inside Story : लोकसभा चुनाव तक यूपी की सियासत मथने की तैयारी में सपा, पार्टी के ये कार्यक्रम दिखाएंगे दम!

UP Politics News: यूपी प्लस बिहार गयी मोदी सरकार के जवाबी पोस्टर, अखिलेश पर जोरदार हमला