Top political news today in Hindi: शिवपाल सिंह यादव को सपा में बड़ी जिम्मेदारी मिलने का इंतजार

Top political news today in Hindi: शिवपाल सिंह यादव को सपा में बड़ी जिम्मेदारी मिलने का इंतजार

Top political news today in Hindi : प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव को सपा में बड़ी जिम्मेदारी मिलने का इंतजार है। उन्होंने कहा कि आजम खां बड़े लीडर है। सभी दलों को ऐसे नेता को विधानसभा और लोकसभा में उपस्थिति देखना चाहते हैं। वह संभल में कल्कि महोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।

आजम की तारीफ

बीते मंगलवार की रात संभल के एंचोडा कमबोह में कल्कि महोत्सव का उद्घाटन समारोह था। उसमें पहुंचे शिवपाल ने कहा कि सपा में उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। इसका उन्हें इंतजार है। शिवपाल ने आजम की तारीफ करते हुए उन्हें अपना पसंदीदा नेता बताया।

पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं शिवपाल

गुजरात के मोबरी पुल हादसे पर उन्होंने कहा कि यह हादसा सरकार की बड़ी लापरवाही है। जिम्मेदार बड़े अफसरों और संबंधित मंत्री को पद से हटा देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सपा से निकाले गए ऐसे लोग जिन्हें कोई नहीं पूछ रहा है। वह उन सभी लोगों के साथ समाज के पिछड़े और अगड़े वर्ग के लोगों को एकत्रित कर प्रसपा को मजबूत बनाने के काम में जुटे हैं। ताकि आने वाले चुनाव में सरकार बनायी जा सके।

बर्क के शरीर में बाबर की आत्मा: प्रमोद कृष्णम

कल्कि पीठाधीश्वर प्रमोद कृष्णम ने नोटों पर गणेश लक्ष्मी की तस्वीर प्रकाशित करने के दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की मांग का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को लक्ष्मी की आवश्यकता है। यह हिंदुओं की ही नहीं बल्कि सभी लोगों की देवी हैं। उन्होंने सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क पर हमला करते हुए कहा कि उनके शरीर में बाबर की आत्मा रूह बनकर विचरण करती है।

WhatsApp पर बदल जाएगा चैटिंग करने का अंदाज! ये हैं 5 गजब फीचर्स

Morbi Bridge Collapse: ओरेवा कम्‍पनी का कोर्ट में तर्क सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

एलन मस्क ने कहा-Twitter Blue Tick के लिए हर माह खर्चने होंगे आठ डॉलर

कल का राशिफल गुरूवार 03 नवम्बर 2022, Kal Ka Rashifal Thursday 03 November 2022

गुजरात में विपक्ष को कमजोर करेंगे ओवैसी, बीजेपी को फायदा !

Top political news today in Hindi: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पुलिस भर्ती को लेकर कही ये बड़ी बात

यूपी में अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार: Deputy CM Keshav Prasad Maurya