Top political news today in Hindi: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पुलिस भर्ती को लेकर कही ये बड़ी बात

Top political news today in Hindi: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पुलिस भर्ती को लेकर कही ये बड़ी बात

Top political news today in Hindi: Varun Gandhi News, Varun gandhi, bjp up news, yogi adityanath, up sarkar, up police bharti, Delhi News in Hindi, Latest Delhi News in Hindi, Delhi Hindi Samachar: गांधी परिवार के वंशज वरुण गांधी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद हैं। उन्होंने जब अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए तो उस पर चर्चा होना लाजिमी है। शनिवार को टिवट कर के उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस में भर्ती का चार साल तक इंतजार करने के बाद लाखों युवा नौकरी के लिए ओवरएज हो गए हैं।

Top political news today in Hindi: यूपी पुलिस में चार साल से भर्ती न होने पर सरकार पर तंज

उन्होंने यूपी पुलिस में चार साल से भर्ती न होने पर सरकार पर तंज (BJP MP Varun Gandhi tweet on UP Police recruit) कर निशाना साधा और युवाओं का समर्थन किया। ट्विटर पर सवाल उठाते हुए वरुण गांधी ने कहा कि चार साल से पुलिस भर्ती के इंतजार में लाखों छात्रों की भर्ती की उम्र निकल चुकी है। ना ही भर्ती मिली, ना ही कोई उम्मीद। आपको बता दें कि वरुण गांधी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी आवाज उठा रहे हैं पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उनका कहना है कि यही छात्र जब सड़क पर आएंगे तब उन पर उपद्रवी होने का आरोप लगेगा। क्या यह अन्याय नहीं है?

Top political news today in Hindi: इससे पहले कई मुद्दों पर भाजपा पर सवाल उठा चुके है

यह पहली बार नहीं है जब बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार को घेरा है। वे इससे पहले कई मुद्दों पर भाजपा पर सवाल उठा चुके है। इससे पहले उन्होंने अग्निवीर योजना और किसानों के मुद्दे समेत कई और चीजों को लेकर सरकार पर निशाना साध चुके हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी ही सरकार को PET की परीक्षा को भी लेकर घेरा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “यूपी बाढ़ की चपेट में हैं और 37 लाख से अधिक छात्र PET की परीक्षा देने निकले हैं। प्रश्नपत्र हल करने से बड़ी चुनौती सेंटर तक पहुंचना है। छात्रों की निरंतर मांग के बाद भी ना परीक्षा टाली गयी ना यातायात के पुख्ता इंतजाम किए गए। शायद ‘हवाई निरीक्षण’ से ‘जमीनी मुद्दे’ नहीं दिखते।

यूपी में अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार: Deputy CM Keshav Prasad Maurya

Today Horoscope Rashifal 31 October 2022: जानिए क्या कहता है आज का राशिफल

Today Horoscope Rashifal 30 October 2022 : जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Latest news by up government: यूपी के सीमावर्ती जिलों में युवा और ऊर्जावान अधिकारियों की होगी तैनाती

कैंसर और डायबिटीज से बचने में सहायक है बैंगनी पत्तागोभी, डाइट में शामिल करेंगे तो मिलेंगे और बेनिफिटस

यदि आप पी रहे हैं गर्म पानी तो जान ले ये जरूरी बात, वरना सेहत को हो सकता है नुकसान