Actress Huma Qureshi के करियर में टर्निंग प्वाइंट है निर्देशक दीपा मेहता का ये बयान

Actress Huma Qureshi के करियर में टर्निंग प्वाइंट है निर्देशक दीपा मेहता का ये बयान

Actress Huma Qureshi: बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने वेब सीरीज ‘लीला’ (Web Series Laila)  की निर्देशक दीपा मेहता की सराहना की है। हुमा कुरैशी का कहना है कि दीपा मेहता (Deepa Mehta) ने उन्हें आश्वासन दिया है कि दर्शक वेब सीरीज ‘लैला’ (Web Series Laila) से बोर नहीं होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘लैला’ (Web Series Laila) के पहले दो एपिसोड का निर्देशन दीपा मेहता ने किया था. इस श्रृंखला के लिए, उर्मी जुवेकर ने प्रयाग अकबर के उपन्यास ‘लैला’ (Web Series Laila) को एक श्रृंखला में रूपांतरित किया। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक मां अपने बच्चे को कैसे खोजती है।

Web Series Laila से नजरिया बदल गया: Actress Huma Qureshi

कुरैशी ने एक अखबार को बताया, “वेब सीरीज ‘लैला’ (Web Series Laila) के लिए दीपा मेहता (Deepa Mehta) के साथ काम करने के बाद मेरा नजरिया काफी बदल गया है।” मैंने दीपा मेहता से सीखा कि एक ही समय में किसी प्रोजेक्ट का नेतृत्व करने का आनंद कितना भयावह और लचीला हो सकता है।

Web Series Laila से बोर नहीं होंगे दर्शक: Huma Qureshi

हुमा ने आगे कहा, ‘दीपा (Deepa Mehta) ने मुझे आश्वासन दिया है कि मैं एक पूरी सीरीज को सफलतापूर्वक पूरा कर सकती हूं और दर्शक इस सीरीज से बोर नहीं होंगे. उसने मुझे हमेशा यह कहते हुए धैर्य दिया है कि मुझमें इतनी क्षमता है। उन्होंने यह भी कहा कि श्रृंखला ने उन्हें जैक स्नाइडर जैसे दिग्गज हॉलीवुड निर्देशकों के साथ काम करने का मौका दिया। हुमा ने हॉलीवुड में अपना डेब्यू 2021 में फिल्म आर्मी ऑफ द डेड से किया था।

Web Series Laila के बाद Huma Qureshi को कई अच्छे प्रोजेक्ट्स मिले

‘लैला के बाद हुमा को कई अच्छे प्रोजेक्ट्स मिले। जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, ‘ये हुमा कुरैशी 2.0 है। मैं पहले जैसा नहीं रहा। मैं अब सब कुछ अलग तरीके से करने की कोशिश कर रहा हूं। बतौर एक्ट्रेस आप जितनी निडर होंगी, दर्शकों को आपके काम की उतनी ही तारीफ मिलेगी।

India Actress Huma Qureshi ने की फिल्म ‘तरला’ की शूटिंग

हुमा कुरैशी ने हाल ही में फिल्म ‘तरला’ की शूटिंग पूरी की है। पीयूष गुप्ता द्वारा निर्देशित यह बायोपिक प्रसिद्ध भारतीय खाद्य लेखक तरला दलाल के जीवन पर आधारित है। हुमा कुरैशी (Actress Huma Qureshi) के पास ‘डबल एक्सएल’ नाम की एक फिल्म भी है। जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका निभाएंगी। हुमा कुरैशी Netflix Film ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ और सोनी लिव की ‘महारानी’ सीरीज के दूसरे सीजन में भी काम कर रही हैं।

Deputy CM UP Keshav Prasad Maurya के विभाग में इस तकनीक से हो रही सड़कों की मरम्मत, पैसे और समय की होती है बचत