‘Avatar: The Way of Water’ के सीक्वल के टीजर से फैंस की बढी बेसब्री, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

‘Avatar: The Way of Water’ के सीक्वल के टीजर से फैंस की बढी बेसब्री, इस डेट को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई: Avatar: वे ऑफ वॉटर (Avatar: The Way of Water) के सीक्वल का टीजर मई में जारी हुआ है। टीजर में फिल्म की झलक देखी जा सकती है। यह टीजर 105 सेकेंड का है। इसने फैंस की बेसब्री बढा दी है। अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस केट विंसलेट का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।एम्पायर मैगजीनके स्पेशल कवर पेज में एक्ट्रेस केट के लुक की पहली झलक दिखाई गई है। एक नए योद्धा के रूप में केट विंसलेट के फर्स्ट लुक से प्रशंसक प्रभावित हुए हैं।

केट विंसलेट ‘Avatar: वे ऑफ वॉटर‘ (Avatar: The Way of Water) में रानल नाम के योद्धा की भूमिका में नजर आएंगी। हॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री केट बड़ी आंखों और बड़े दांतों के साथ भयानक दिखने वाली हैं। फिल्मअवतारके सीक्वल में निर्माताओं ने उन्हें अलग अंदाज में पेश किया है. मई में जब फिल्म का ट्रेलर सामने आया तो केट को भी स्पॉट किया गया था, लेकिन उनके लुक को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया था।

 26 साल बाद एक साथ काम करेंगे जेम्स कैमरून और केट विंसलेट… 

फिल्म Avatar (Avatar: The Way of Water) के रिलीज होते ही 2009 के अवतार की अगली कड़ी की घोषणा की गई। लेकिन जेम्स कैमरून को उनके सीक्वल को लाने में 13 साल लग गए। जेम्स और केट विंसलेट 26 साल बाद एक साथ काम करेंगे। एक इंटरव्यू में केट ने कहा, “इस फिल्म के लिए मैंने पानी के भीतर लंबे समय तक सांस रोककर रखने की कला सीखी है।मशहूर फिल्मटाइटैनिकएक्ट्रेस के नए लुक को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

केट विंसलेट के अलावा, ‘Avatar: वे ऑफ वॉटर‘ (Avatar: The Way of Water) में सैम वर्थिंगटन, जो सलदाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिगेज और विन डीजल होंगे। जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होगी।

India Actress Huma Qureshi के करियर में टर्निंग प्वाइंट है दीपा मेहता का ये बयान