Mulayam Singh Yadav की पत्नी साधना का अंतिम संस्कार पिपरा घाट पर आज, घर पर पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन को जुटी भीड़

Mulayam Singh Yadav की पत्नी साधना का अंतिम संस्कार पिपरा घाट पर आज, घर पर पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन को जुटी भीड़

Mulayam singh yadav wife:सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (mulayam singh yadav) की पत्नी साधना गुप्ता (sadhana gupta) का रविवार को लखनऊ के पिपरा घाट पर अंतिम संस्कार होगा। फेफड़े में इन्फेक्शन की दिक्कत के चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। बीते पांच जुलाई को साधना गुप्ता (sadhana gupta) को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनका निधन शनिवार की दोपहर को हुआ। साधना गुप्ता, मुलायम सिंह यादव से 20 वर्ष छोटी थी, उनकी उम्र 62 वर्ष थी। उनकी मौत के बाद देर रात सड़क मार्ग के जरिए उनका शव लखनऊ लाया गया।

Mulayam Singh Yadav: पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़

Mulayam Singh Yadav की पत्नी साधना गुप्ता के अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ लगी हुई है। उनका अंतिम संस्कार दोपहर करीब एक बजे पिपरा घाट पर किया जाएगा। शनिवार को साधना गुप्ता की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फोन करके मुलायम सिंह यादव को सांत्वना दी। उन्होंने अपर्णा यादव से भी फोन पर बात कर उन्हें सांत्वना दी। ताजा जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ उनके घर भी पहुंच सकते हैं।

निधन की सूचना पर पूरा परिवार पहुंचा था Mulayam Singh Yadav घर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, साधना गुप्ता के मौत की खबर सुनते ही मुलायम सिंह (mulayam singh yadav) के आवास पर पहुंचे। मेदांता अस्पताल से लौटने के बाद अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव से भेंट की। शिवपाल सिंह यादव और डिंपल यादव भी आवास पर मौजूद रहे। परिवार के बाकी सदस्य भी मुलायम सिंह के आवास पहुंच गए। सहारा के सुब्रत राय भी मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचे थे, उन्होंने साधना गुप्ता के निधन का दुख जताया। सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल भी मुलायम के आवास पर थे।

Mulayam Singh Yadav के घर नेताओं का पहुंचना जारी

उधर मुलायम सिंह यादव (mulayam singh yadav) के घर नेताओं का पहुंचना जारी है। सांसद रीता बहुगुणा जोशी भी अपनी संवेदना व्यक्त करने उनकी आवास पहुंची। रीता जोशी ने कहा कि मुलायम सिंह का लंबा राजनैतिक जीवन रहा है। पिता जी के समय से उनसे पारिवारिक रिश्ते हैं। नेता जी (मुलायम सिंह यादव) की पत्नी का निधन दु:ख का विषय है। परिवार से मिलकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

पहली पत्नी के निधन के बाद Mulayam Singh Yadav ने साधना को दिया था पत्नी का दर्जा

मुलायम सिंह यादव (mulayam singh yadav) ने अपनी पहली पत्नी मालती देवी के निधन के बाद अपने उम्र से 20 साल छोटी साधना गुप्ता को पत्नी का दर्जा दिया था। साधना गुप्ता की शादी 1986़ में फर्रूखाबाद के रहने वाले चंद्रप्रकाश गुप्ता से हुई थी और शादी के बाद 1987 में प्रतीक का जन्म हुआ था। पर यह शादी ज्यादा ​दिन चल नहीं सकी थी। सिर्फ दो वर्ष बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

ये है मुलायम सिंह यादव की साधना गुप्ता से दूसरी शादी की कहानी, जानिए कैसे पहुंची सपा संस्थापक के करीब

मुलायम सिंह यादव परिवार के ये सदस्य हैं पॉलिटिक्स में एक्टिव, जानिए किस महिला ने सबसे पहले सियासत में रखा कदम

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के निधन पर इन हस्तियों ने जताया दुख

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की इलाज के दौरान मौत, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज