इस एक्ट्रेस के रसोइये ने दी पेट में चाकू मारने की धमकी, कहा-200 बिहारियों को खड़ा करूंगा

इस एक्ट्रेस के रसोइये ने दी पेट में चाकू मारने की धमकी, कहा-200 बिहारियों को खड़ा करूंगा

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माही विज सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स के संपर्क में रहती हैं. इस पोस्ट को माही विज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्ट में उनके घर के शेफ ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। माही ने यह भी कहा कि इसका सबूत है। एक इंटरव्यू के दौरान माही ने यह बात कही।

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

माही ने हाल ही में आईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था। माही ने बताया कि इस बार उनकी बेटी की देखभाल करने वाली नानी ने उन्हें रसोइए के बारे में पहले ही बता दिया था. माही ने कहा, “रसोइया के काम पर आने के तीन दिन बाद ही नानी ने हमें चोरी के बारे में बताया। मैंने जय को यह बताने का फैसला किया। जब जय आया तो मैंने उसे यह सब बताया। तब जय ने रसोइए को 3 दिन का भुगतान किया और उसे अभी जाने के लिए कहा। लेकिन उसने पूरे महीने का पैसा वापस करना शुरू कर दिया। जय ने जब उन्हें अपनी बर्खास्तगी का कारण बताया तो उन्होंने कहा,”मैं यहां 200 बिहारियों को खड़ा करूंगा.” उसने पी लिया और शाप दिया। हमने मामले की सूचना पुलिस को दी।”

परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित

माही ने आगे कहा, ‘आदमी को नौकरी से निकाले जाने के बाद भी वह हमें फोन करता रहा और धमकाता रहा। मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग भी है, वह कहती हैं। जब आप देखते हैं कि आजकल आपके आसपास क्या हो रहा है, तो आपको डर लगने लगता है। क्या होगा अगर उसने वास्तव में मेरे पेट में छुरा घोंपा? जब मुझे कुछ होगा तो लोग आएंगे और मेरे लिए आवाज उठाएंगे, लेकिन बात क्या है? मैं अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। मुझे पता है कि वह जमानत पर रिहा हो जाएगा। मुझे लगता है कि वह मेरे परिवार के खिलाफ कुछ करेगा या जेल से बाहर आने पर मेरी बेटी से बदला लेगा।” माही ने ट्वीट किया, ”कुक ने मुझे पेट में चाकू मारने की धमकी दी.”

10 best movies of Superman: ये हैं सुपरमैन की 10 बेस्ट फिल्में