Tejaswi Yadav : Agniveer Recruitment में जाति प्रमाण पत्र मांगे जाने पर उठाए सवाल तो लोगों ने दिखाया आईना

Tejaswi Yadav : Agniveer Recruitment में जाति प्रमाण पत्र मांगे जाने पर उठाए सवाल तो लोगों ने दिखाया आईना

Tejaswi Yadav : लालू प्रसाद यादव (lalu yadav) के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (tejaswi yadav)  ने अग्निपथ योजना (agnipath scheme) के तहत अग्निवीरों की भर्ती में (Agniveer Recruitment)जाति प्रमाण पत्र (caste certificate) मांगे जाने पर सवाल उठाया है। तेजस्वी कहते हैं कि संघ की BJP सरकार जातिगत जनगणना (caste census) से दूर भागती है लेकिन देश सेवा के लिए जान देने वाले अग्निवीर भाइयों से जाति पूछती है। ये जाति इसलिए पूछ रहे है क्योंकि देश का सबसे बड़ा जातिवादी संगठन RSS बाद में जाति के आधार पर अग्निवीरों की छंटनी करेगा।

यूजर ने कहा, सेना में पहले से मांगे जाते रहे हैं जाति प्रमाण पत्र

अपने टिवटर हैंडिल (twitter) से उन्होंने टिवट किया है। जिस पर यूजर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर @roushan_narayan कहते हैं कि तेजस्वी जी (tejaswi yadav) आप गलतफहमी में है आप भी सुनी सुनाई बातों में आ गए है जो गलत है। आपने या आपकी it cell की टीम ने जो ट्वीट पोस्ट किया है वह भ्रामक है अफवा से भरी हुई। सेना में पहले से जाति प्रमाण पत्र मांगे जाते रहे हैं इसमें कोई नई बात नहीं है। यह विज्ञप्ति साल 2019 की है देखिए।

2012 में भी लगा था जाति प्रमाण पत्र

एक अन्य यूजर @ShrvanK69755918 कहते हैं कि (tejaswi yadav)  हमारा भाई 2012 में बीएसएफ में गया था उस टाइम भी जाति प्रमाण पत्र लगा था वैसे भी नेताजी जातियों में बांटने का काम आप लोग करते हो बीजेपी आरएसएस सभी जातियों को सिर्फ हिंदू बना कर रखती है।

Subconscious Mind Power: समझें ब्रेन की कार्यशैली, सोचें सकारात्मक और बदलें अपना जीवन

Mulayam singh yadav wife Sadhana Gupta Death: इस दिन सपा कार्यालय में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कार्यक्रम

Kawad Yatra Registration 2022 link policecitizenportal.uk.gov.in/Kavad पर जाकर करें रजिस्ट्रेशन, जानें पूरी प्रक्रिया