सपा परिवार में अनबन की अटकलों पर लगा पूर्ण विराम, मैनपुरी उपचुनाव में मिटी दिल के बीच की दूरियां

सपा परिवार में अनबन की अटकलों पर लगा पूर्ण विराम, मैनपुरी उपचुनाव में मिटी दिल के बीच की दूरियां

Mainpuri By Election: सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद अब सपा परिवार में अनबन की अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया है। मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव में डिंपल यादव सपा प्रत्याशी हैं। उन्हें जिताने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव एक साथ मैदान में उतरे हैं। रविवार को इटावा में हुई एक सभा में चाचा-भतीजा एक साथ मंच पर नजर आएं। मंच पर अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के एक नहीं, बल्कि दो-दो बार पैर छुए। उस समय मंच पर प्रो रामगोपाल व रामगोविन्द चौधरी भी मौजूद थे। इसके बाद सपा परिवार में अनबन की अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया है।

सपा ने लगायी अपनी पूरी ताकत

मैनपुरी समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है, और इसे बचाने के लिए सपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। अब समाजवादी पार्टी को ​शिवपाल यादव का भी साथ मिल गया है। आखिरकार बीते दिन चाचा शिवपाल यादव ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के सिलसिले में फैसला ले लिया था। उन्होंने डिंपल यादव को विजयी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनानी शुरू कर दी थी।

चाचा और भतीजे को एक साथ देखकर इटावा के लोग खुश

मंच पर अखिलेश और शिवपाल यानि चाचा और भतीजे को एक साथ देखकर इटावा के लोग काफी खुश दिखे। देखा जाए तो बीजेपी को इससे झटका लग सकता है, क्योंकि सपा परिवार के एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने का उन्हें फायदा मिलेगा। काफी समय से चर्चा चल रही थी कि चाचा-भतीजे के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रविवार को सैफई के एसएस मेमोरियल स्कूल में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। उसमें अखिलेश और शिवपाल की एक मंच पर मौजूदगी उन सभी चर्चाओं का जवाब देती नजर आयी।

चाचा भतीजे के बीच नहीं कोई दूरी-अखिलेश

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि चाचा-भतीजे के बीच कोई दूरी नहीं थी। बीजेपी के लोगों को दिक्कत हो रही है। बीजेपी में आज सबसे ज्यादा घबराहट होगी। बीजेपी के लोगों को कमी हर जगह दिखती है। उन्हें हराना है। देश मैनपुरी का उपचुनाव देख रहा है। बीजेपी अपने वादे भूल गई है।

बीजेपी को करारा जवाब देना है-शिवपाल

मंच से प्रसपा अध्यक्ष ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को इस बार करारा जवाब देना है।

21 November 2022 Ka Rashifal : 12 राशियों के जातकों के लिए क्या कहता है आज का राशिफल

स्मोकिंग करने वाले जरुर दें ध्यान यदि ये लक्षण दिखे तो समझ जाएं कि डैमेज हो गए हैं आपके फेफड़े

NASA Research  News: क्या खुलेगा सितारों के जन्म का रहस्य? देखें नासा की तस्वीर

Aise Sapne Kisi Ko Na Btaye: किसी को न बताएं ये 5 सपने, होता है बड़ा नुकसान

सीजीएसटी के नवनियुक्त निरीक्षकों से वरिष्ठों ने साझा किए अनुभव