New South indian movie Sita Ramam Hindi Release Date, Box Office Report कास्ट, स्क्रीन, एडवासं बुकिंग और सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

New South indian movie Sita Ramam Hindi Release Date, Box Office Report कास्ट, स्क्रीन,  एडवासं बुकिंग और सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

New South Indian Movie Sita Ramam Hindi Release Date, Box Office Report: सीता रामम मूवी तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में ब्लॉकबस्टर (south indian block buster hindi movie) साबित हुई। प्यार की यह सुंदर कहानी ’’सीता रामम’’ अब हिंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। फिल्म में दुलारे सलमान (कारवां, द जोया फैक्टर), मृणाल ठाकुर (south indian actors) और पुष्पा की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। सीता रामम दलकर और मृणाल की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राम और सीता की भूमिका निभाते हैं।

हिंदी संस्करण रिलीज (New South Indian Movie Sita Ramam Hindi Release Date)

दुलकर की फिल्म (south indian movie) 5 अगस्त 2022 को तेलुगु, तमिल और मलयालम में नाटकीय रूप से रिलीज हुई थी। और दक्षिण में दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म निर्माताओं ने अब मूवी को हिंदी में रिलीज (south indian hindi dubbed movies) करने का फैसला किया है। मूवी 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके वितरक जयंतीलाल गडा करा पेन स्टूडियो है। जिसने पहले आरआरआर (हिंदी), शाहिद की जर्सी, आदि जैसी फिल्मों का वितरण किया था।

31 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू (New South Indian Movie Sita Ramam Hindi Release Date)

निर्माता वैजयंती मूवीज ने सीता रामम (south indian film) की हिंदी रिलीज की घोषणा शुक्रवार (26 अगस्त) को टिवटर पर अग्रिम बुकिंग के डेट का एलान किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी वर्जन के लिए 31 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। हाल ही में पेन स्टूडियोज ने फिल्म के हिंदी ट्रेलर लांच किया, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है।

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट (New South Indian Movie Sita Ramam Hindi Release Date, Box Office Report)

दुलकर-मृणाल की फिल्म पर आलोचकों और दर्शकों की समान प्रतिक्रिया रही, फिल्म पहले ही तीनों दक्षिण भाषाओं (तमिल, तेलुगू और मलयालम) में लांच की जा चुकी है।

बॉक्स ऑफिस हिंदी

दुलकर और मृणाल के नेतृत्व वाली क्लासिक प्रेम कहानी (New South Indian Movie ) अब हिंदी में सिनेमाघरों में दिखेगी। देखा जाए तो यह समय उनके लिए बेहतर साबित होगा, क्योंकि बालीबुड के फिल्मों के बायकाट के लगातार एलान से सोषल मीडिया पटा पड़ा है। हिंदी उद्योग वर्तमान में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सूखे का सामना कर रहा है। दक्षिण भारत की फिल्म का हिंदी संस्करण इस अवसर को भुना सकता है। पहले भी ऐसा हुआ है और दक्षिण भारतीय फिल्मों ने भारी मुनाफा कमाया है। पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ2, रॉकेट्री और हाल ही में कार्तिकेय 2 का शानदार प्रदर्शन इसका प्रमाण है।

फिल्म के लिए यह सप्ताह बिल्कुल सही (Sita Ramam Hindi Release Date, Box Office Report )

हाल ही में रिलीज हुई लाइगर बॉक्स ऑफिस पर गिर गई है और कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में अपने अंत के करीब है, इस फिल्म के लिए यह सप्ताह बिल्कुल सही साबित हो सकता है, क्योंकि आलिया भटट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अब व्यापक प्रचार और विपणन की आवश्यकता है। इसके पहले आचार्य, विक्रम, जानवर और विक्रांत रोना को भी हिंदी में रिलीज किया गया था, पर निर्माता फिल्म से मुनाफा नहीं कमा सके।