Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर बोली ये एक्ट्रेस-मैंने अक्सर उसे बिना कपड़ों के देखा है

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर बोली ये एक्ट्रेस-मैंने अक्सर उसे बिना कपड़ों के देखा है

Ranveer Singh : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना की है। कुछ ने तो उनकी तारीफ भी की है। उन्हें बॉलीवुड सितारों का भी समर्थन मिल रहा है। भले ही निडर रणवीर ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उनके सह-कलाकार ‘ट्रोल’ रंट पर हार्दिक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रणवीर की दोस्त और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू इन दिनों वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर कई लोग दंग रह जाएंगे.

परिणीति चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा

फिलहाल परिणीति चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की वैनिटी वैन में नहीं जा सकतीं। उन्होंने कहा कि वह रणवीर की वैनिटी वैन में जाने से बहुत डरती हैं। इसके अलावा परिणीति ने रणवीर के बारे में कुछ ऐसा बताया कि वह सभी को हैरान कर देंगे.

Ranveer Singh को कई बार बिना कपड़ों के देखा

परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देखा है। परिणीति ने रणवीर के साथ कई फिल्मों में काम किया है। परिणीति की पहली फिल्म में रणवीर ने परिणीति के साथ सह-अभिनय किया। परिणीति ने कहा था कि वह किसी की भी वैनिटी वैन में आराम से रहती हैं। लेकिन परिणीति को रणवीर की वैनिटी में जाने के बारे में सोचना होगा, क्योंकि रणवीर अक्सर अपनी वैनिटी वैन में शर्टलेस रहते हैं. परिणीति ने कहा कि उन्होंने रणवीर को अक्सर बिना कपड़ों के देखा है।

परिणीति के पलटने के बाद Ranveer Singh ने अपनी पैंट उतार दी

परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि एक बार जब वह मेकअप कर रही थीं, तो परिणीति के पलटने के बाद रणवीर ने अपनी पैंट उतार दी थी। परिणीति आगे कहती हैं कि रणवीर सिंह को पब्लिक में अपनी पैंट उतारना पसंद है।

जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘सर्कस’ में नजर आएंगे Ranveer Singh

अभिनेता रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘सर्कस’ में नजर आएंगे। रणवीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 2023 में रिलीज होगी। वहीं अगर परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आएंगी।

Ranveer Singh : न्यूड फोटोशूट को लेकर मुश्किल में फंसे, ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने की शिकायत दर्ज

Discovery: समुद्र में ऐसी भी जगह, जहां तैरने वाले की हो जाएगी मौत

Aaj Ka Rashifal: आज गजकेसरी योग किस राशि का भाग्य करेगा उदय ?

Aaj Ka Rashifal देखने के क्या हैं फायदे ? मीडियावार्ता पर पाएं सटीक जानकारी