सेक्रेड गेम्स फेम एक्ट्रेस 2013 में हुई थीं प्रेग्नेंट फिर लिया अपने जीवन का एक बड़ा फैसला

सेक्रेड गेम्स फेम एक्ट्रेस 2013 में हुई थीं प्रेग्नेंट फिर लिया अपने जीवन का एक बड़ा फैसला

मुंबई: वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम’ फेम एक्ट्रेस एक्ट्रेस कुबरा सैत अब भले ही राइटर बन गई हों। हालिया उन्होंने अपनी एक किताब भी लांच की है। 27 जून को उनकी पहली किताब (ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर) लॉन्च की। अपनी किताब में कुबरा सैत ने अपनी ही जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक ही नहीं, बल्कि अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

वन नाइट स्टैंड का किरदार निभाने के बाद वर्ष 2013 में प्रेग्नेंट

किताब के एक चैप्टर में कुबरा सैत ने लिखा है कि वह वन नाइट स्टैंड का किरदार निभाने के बाद वर्ष 2013 में प्रेग्नेंट हो गई थीं। 30 साल की उम्र में उन्हें गर्भपात कराना पड़ा। वह उस समय अंडमान के सफर पर थी और शराब पी रखी थी। उसी दौरान वह अपने एक फ्रेंड के साथ अंतरंग हो गईं और उनका गर्भ ठहर गया। कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी की जांच की तो पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं।

एक सप्ताह बीतने के बाद उन्होंने लिया यह फैसला

कुबरा सैत एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें जब अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने एक सप्ताह बीतने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया। उन्होंने अपना गर्भपात कराया। उनका यह भी कहना है कि वह उस समय उसके लिए तैयार नहीं थीं। मौजूदा समय में भी वह मां बनने के लिए रेडी नही हैं। चूंकि उन्हें अपने बारे में यह पता था कि वह गर्भवती होने या किसी बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार नही हैं। इ​सलिए उन्होंने एबार्शन कराया। जिसका उन्हें कोई पछतावा नहीं है। आपको बता दें कि कुबरा सैत ने सलमान खान की फिल्म रेडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनका बहुत छोटा रोल था। बाद में उन्होंने ‘जवानी जानेमन’, ‘सुल्तान’ और ‘सिटी ऑफ लाइफ’ में काम किया। लेकिन उन्हें असली पहचान ओटीटी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से मिली।

इस एक्ट्रेस के रसोइये ने दी पेट में चाकू मारने की धमकी, कहा-200 बिहारियों को खड़ा करूंगा