आर पी यादव ने रायबरेली का चहुमुखी विकास कराने का किया वादा

आर पी यादव ने रायबरेली का चहुमुखी विकास कराने का किया वादा

रायबरेली (इम्तियाज अहमद खान)। सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी आर पी यादव ने बुधवार को शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करके समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र बताया और जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया ने रायबरेली में आकर हर गरीब के लिए फ्री में राशन और किसानी में प्रयोग होने के लिए बिजली फ्री देंगे! आवारा जानवरों से राहत, बेरोजगारों को रोजगार और व्यापारियों के हित में कई योजनाओं को लाने की बात भी कही । उन्होंने कहा कि यह चुनाव नौजवानों के भविष्य को सुधारने का चुनाव है। नौजवानों को इस बार भारी संख्या में वोट करना है और मुझे जिता कर विधानसभा भेजना है।

यह भी पढ़ें : क्षेत्र के विकास का कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी ने तैयार किया ब्लूप्रिंट

आर पी यादव ने गांवों में भ्रमण के दौरान कहा कि योगी सरकार भले ही आप लोगों को वोट लेने तक ही फ्री में ही राशन दे रही हो, लेकिन हमारी सरकार पांच साल तक फ्री में राशन देगी। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के पास सिर्फ मार्च तक ही फ्री में राशन देने का बजट है। यह आपको सिर्फ विधानसभा चुनाव तक ही फ्री में राशन देगी। हमारी सरकार सत्ता में आने के बाद में फ्री राशन के साथ ही साथ एक किलो सरसों का तेल और सेहत बनाने के लिए एक किलो घी फ्री में देगी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने इसका ऐलान जहां अपने घोषणा पत्र में किया है, वहीं मंगलवार को लालगंज में हुई रैली के दौरान भी कहा है।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मीकांत रावत की लिए अनुप्रिया पटेल ने जनसभा कर मांगें वोट

उन्होंने कहा कि आज भले ही किसान ठंडक रातों में जानवरों से अपनी फसल को बचाने के लिए खेतों में रहने को मजबूर हो, लेकिन हमारी सरकार में मवेशियों से निजात दिलाने का काम भी किया जाएगा। हमारी पार्टी ने इसका पूरी तरह से खाका तैयार कर लिया है। इसके अलावा हमारी सरकार की तरफ से किसानों को दोगुना फसल की कीमत दिलाने का भी वादा किया है। आर पी यादव ने बुधवार को कोड़र पूरे गोडियन, भरतपुरम्, रतैया, आंटी, मोहगवां, मोनई, भरतगंज, पिपरहा का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ में नरेंद्र, ललित, मनीष पासवान, दीपक सैनी, शैलेंद्र प्रधान, धुन्नी पासवान, घनश्याम, लिक्खी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।