WWE में भी पुष्पा का क्रेज, अपने प्रतिद्वंद्वी से हारने के बाद पहलवान ने कहा…

WWE में भी पुष्पा का क्रेज, अपने प्रतिद्वंद्वी से हारने के बाद पहलवान ने कहा…

WWE सौरव गुर्जर वायरल वीडियो: दक्षिणी सिनेवर्ल्ड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज ने इस साल अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पराज के रोल को हर कोई पसंद कर रहा है। पुष्पा का दीवाना मनोरंजन की दुनिया में है, लेकिन हमें खेल में भी पुष्पा का क्रेज देखने को मिला। हाल ही में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के भारतीय पहलवान सांगा (सांगा) उर्फ ​​सौरव गुर्जर भी पुष्पा के दीवाने हो गए हैं। कुश्ती रिंग में प्रतिद्वंदी से हारने के बाद सांगा ने पुष्पा स्टाइल में जीत का जश्न मनाया है। सागा के डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया

सागा उर्फ ​​सौरव गुर्जरला डब्ल्यूडब्ल्यूई में सर्वश्रेष्ठ भारतीय पहलवानों में से एक है। उन्होंने हाल ही में एक NXT मैच में प्रतिद्वंद्वी पहलवान ज़ियोन क्विन को हराया था। इस मैच को जीतने से पहले सागा पुष्पा स्टाइल में जश्न मना चुके हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सांगा साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की तरह स्टाइल करती नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं रेसलर सांगा ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

सौरभ गुर्जर कौन हैं?

सौरभ गुर्जर एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ पहलवान भी हैं। सौरभ ने WWE के साथ करार किया है और वह कई बार रिंग में अपना कमाल दिखाते हुए देखे गए हैं। सौरभ का नाम रिंग में ‘सांगा’ है और वह अच्छे लोगों को मात देता है। वह एक पूर्व राष्ट्रीय किकबॉक्सिंग स्वर्ण पदक विजेता भी हैं। सौरभ ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में सौरभ गुर्जर एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। यह वही सौरभ है जिसे आपने स्टार पल्स के ‘महाभारत’ शो में भीम की भूमिका निभाते हुए देखा था। सौरभ ने भीम बनकर दर्शकों का दिल जीता था। साथ ही अब वह इस फिल्म में बिल्कुल अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। फैंस सौरभ के लुक को देखने के लिए बेताब हैं। ‘महाभारत’ ही नहीं बल्कि सौरभ ‘संकटमोचन महाबली’ और ‘ये जुकी जुकी सी नजर’ जैसे टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।

पुष्पा पार्ट 2 अगले साल रिलीज होगी

यह पहली बार नहीं है जब पुष्पा राज का आइकन स्टाइल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे पहले भी इसका क्रेज कई जगहों पर देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुष्पा पार्ट 2 अगले साल रिलीज होने की संभावना है। पार्ट 2 में अल्लू अर्जुन के अलावा दक्षिणी सुपरस्टार रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में दिख सकती हैं।

महेश भटट और सुष्मिता सेन से जुड़ी ये अनटोल्ड स्टोरी, खुद सुष्मिता की जुबानी