Prithviraj Sukumaran Upcoming Movies Salaar: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रभास आन स्क्रीन एक दूसरे को देंगे टक्कर

Prithviraj Sukumaran Upcoming Movies Salaar: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रभास आन स्क्रीन एक दूसरे को देंगे टक्कर
Prithviraj Sukumaran Upcoming Movies Salaar: केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील चर्चा में रहते हैं। उनकी आने वाली फिल्म सालार को लेकर भी इस समय खासी चर्चा है। उसमें दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास व श्रुति हासन नजर आएंगे। मजे की बात यह है कि इस फिल्म में जगपति बाबू भी दिखेंगे। इन्हीं वजहों से इस फिल्म की अभी से चर्चा शुरू हो गई है। अब खबर है कि मलयालम फिल्मों के सुरपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म में दिखेंगे। उन्होंने खुद इसकी पुष्टि भी कर दी है।

पृथ्वीराज सुकुमारन ने की पुष्टि

हाल ही में सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान इसकी पुष्टि कर दी है कि वह सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार में दिखेंगे। उन्होंने कहा कि वह तेलुगु फिल्म पर काम कर रहे हैं। उन्हें फिल्म में तारीखों पर बात करनी है। वह फिल्म सालार में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं। उन्हें इस फिल्म का आफर 2 साल पहले मिला था। जब इसका नरेशन सुना तो मैंने कहा, ये करना है। चूंकि फिल्म में प्रभास हैं, तो कोई भी एक्टर यह फिल्म करना चाहेगा। पर उसके बाद कोरोना महामारी आ गई। सब कुछ बिलम्ब हो गया। एक समय तो ऐसा लग रहा था कि अब ये फिल्म नहीं कर सकूंगा। पर प्रभास के प्रोजेक्ट्स में देरी हो गयी तो ऐसा लगा कि अब हम साथ काम कर सकते हैं।

फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं

आपको बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारन मलयालम फिल्मों के सलमान खान की तरह हैं। उनके फैंस में यह खबर फैलने के बाद अच्छी प्रतिक्रियाए हैं। उनके फैंस की संख्या भी करोड़ों में हैं। उन्होंने ब्रो डैडी, अय्यपन कोशियुम की तरह कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन का एक साथ ऑन स्क्रीन आना उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।