Pakistan Trending Video: निकाह के लिए सजी धजी दुल्हन को छोड़ इमरान की रैली में भागा दूल्हा

Pakistan Trending Video: निकाह के लिए सजी धजी दुल्हन को छोड़ इमरान की रैली में भागा दूल्हा

Pakistan dulhan viral video: पाकिस्तान में सियासी उठापटक के बीच निकाह के लिए तैयार एक दुल्हन अपने शौहर का इंतजार करती रह गई। उसका दूल्हा निकाह शुरू हो पाता, उससे पहले ही पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की रैली (Imran Khan Rally) में भाग गया। किसी फैन्स का अपने चहेते सियासी नेता के साथ इस तरह का जुड़ाव शायद ही देखने को मिला हो।

लव मैरिज में इंतजार कर रही दुल्हन

यह कहानी भले ही आपको पूरी तरह फिल्मी लगे। पर सच है। दुल्हन का नाम सिदरा नदीम है और उसका होने वाला दूल्हा कोई और न हीं बल्कि उसका लव पार्टनर ही था। उनकी लव मैरिज होनी तय हुई थी। पर इमरान खान की रैली में शामिल होने का ऐसा क्रेज था कि एजाज ने उसके लिए अपने निकाह की कुर्बानी दे दी। निकाह के लिए सजी—धजी बैठी दुल्हन अभी तक उसके इंतजार में है। सिदरा कहती हैं कि उसकी लव मैरिज एजाज से होनी तय हुई थी। पर उसका होने वाला शौहर उसे छोड़कर चला गया। पर सिदरा ने अभी तक उम्मीद नहीं छोड़ी है।

इमरान खान से दुल्हन ने की यह मांग

दुल्हन को निकाह के मंडप में छोड़कर इमरान की रैली में शामिल होने एजाज तो निकल गए। इससे दुल्हन के घर वालों व अन्य रिश्तेदारों के बीच अच्छा मैसेज नहीं गया। साफ है कि लड़के ने अपने प्यार से ज्यादा तवज्जो अपने लीडर के जलसे को दी। इसके बाद इमरान के आजादी मार्च को सिदरा ने दूल्हा चोरी मार्च का नाम दिया। उनका कहना है कि वह शादी के जोड़े में ही एजाज के इंतजार में रहेंगी। दूल्हे ने जिस तरह से अचानक निकाह के मंडप से रवानगी की है। उससे परिवार को काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। सिदरा ने इमरान खान से अपने होने वाले शौहर को शादी के लिए वापस भेजने की अपील की है।

सिदरा का यू-ट्यूबर से संवाद हो रहा वायरल

 

सियासत में उतरने का इरादा

सिदरा ने इंटरव्यू में सियासत में उतरने के दिए संकेत
उनका निकाह यदि जल्द ही एजाज के साथ हुआ,
तो वह अपने इमरान खान के जलसों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगी।

5 नवंबर 2022 लव राशिफल, 5 November 2022 Love Rashifal, Love Rashifal, 5 November 2022

5 नवंबर 2022 राशिफल, 5 November 2022 Rashifal, Rashifal 5 November 2022, 5 November 2022 Ka Rashifal

Chandra Grahan 2022 November: चंद्रग्रहण 8 को, ये राशियां होंगी प्रभावित

जानिए फेसबुक और ट्विटर कैसे करते हैं बिजनेस और कमाते हैं अरबों रुपये

Discount Offers On Maruti Cars: इन कारों पर 57000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर


Pakistan, Trending Video Pakistan, Pakistani Dulhan, Pakistani Bride honeymoon, Pak Dulhan, Pakistani bride viral video, Pakistani bride demand, Imran Khan Rally, Trending News Pakistan, pakistan groom fly away, Viral Video Pakistan, Pakistan Love Story, Pakistan News, Viral News Pakistan, Pakistani Bride Hot video, Pakistani Bride dance video, pakistan groom flees wedding to attend rally of imran khan watch video, Imram Khan Rally, viral news, Groom flew away for Imran khan jalsa, Pakistani dulha dulhan, Pakistan love story, Pakistan trending story, The coolest honeymoon destinations, Pakistan Honeymoon destinations, Pakistan Hot wife, पाकिस्तान की लड़की, इमरान खान, पाकिस्तान की खबरें, दूल्हा-दुल्हन की खबरें