ब्रजेश यादव के जन्मदिन पर देखने योग्य थी उनके समर्थकों और शुभचिन्तकों की दीवानगी और प्यार

ब्रजेश यादव के जन्मदिन पर देखने योग्य थी उनके समर्थकों और शुभचिन्तकों की दीवानगी और प्यार

एटा। हर साल की तरह इस साल भी प्रमुख समाजसेवी एवं उद्योगपति डॉ ब्रजेश यादव का जन्मदिन पर उनके समर्थकों एवं शुभचिन्तकों की दीवानगी और प्यार देखने योग्य था। एक दिन पहले से ही बधाई और आशीर्वाद देने की होड़ सी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही थी। वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया की साइटों पर चारो तरफ उनको बधाई देते उनके फालोवर देखने को मिल रहे थे।

यह भी पढ़ें : शंभु का डमरू बजेगा, समाज का आईना अमृत विचार बनेगा

साथ ही देश के कई महानगरों में रह रहे उनके शुभचिन्तकों ने केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए फ़ोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किये ।

यह भी पढ़ें : विश्व योग दिवस के अवसर पर फिक्की फ्लो ने आयोजित की कार्यशाला

सबसे ज्यादा दीवानगी उनके समर्थकों की उनके ग्रह जनपद एटा में देखने को मिली। यहाँ सुबह से ही केक और मिठाई बांट कर एक दूसरे का मुंह मीठा कराया जा रहा था। एटा शहर में मुख्य चोराहों और बिजली के पोल पर जन्मदिन की बधाई देते हुए होर्डिंग्स और बैनर भी समर्थकोँ द्वारा लगाए गए थे।

यह भी पढ़ें : शेखचिल्ली भी हैरान है, काशी है न ‘क्यूटो’ ये तो वेनिस’ बना दियो

एटा जनपद के उनके पैतृक गांव नगला चंदी, सराय अगहत के साथ साथ अलीगंज, जैथरा, धुमरी आदि कस्बों के सुदूरवर्ती गाँवों में रहने वाले उनके समर्थकों का जोश और उत्साह आज देखते ही बन रहा था ।

यह भी पढ़ें : हे चंपत जी !! 50 करोड़ की भूमि कब्जियाने का आरोप

डॉ ब्रजेश यादव का यह 32 वा जन्मदिन था। इतनी कम उम्र में व्यवसायिक जगत में अपनी एक अलग मानवीय पहचान बनाने बाले डॉ ब्रजेश यादव को उनकी मानवीय सोच और परोपकारी व्यक्तित्व के लिए उंन्हे अब तक राष्ट्रीय मंचो पर कई अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है । गरीब ,असहाय ,पीड़ित लोगों के साथ सदा खड़े रहने वाले ब्रजेश यादव की एक मसीहाई छवि आम जनमानस के वीच है । संकट में वह लोगों की मदद करते दिखाई देते हैं।