नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की, तमाम राज्यों में दर्ज केस को दिल्ली स्थानांतरित करने का आग्रह

नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की, तमाम राज्यों में दर्ज केस को दिल्ली स्थानांतरित करने का आग्रह

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में तबादला याचिका दायर की है। उन्होंने अपने आवेदन में विभिन्न राज्यों में उनके खिलाफ सभी मामलों को दिल्ली स्थानांतरित करने का आग्रह किया है। उनका कहना है कि लगातार मिल रही धमकियों की वजह से उनका जीवन खतरे में है। नूपुर शर्मा ने कहा कि उन्हें अलग-अलग राज्यों से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

सत्तारूढ़ भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने मई माह के अंत में एक टीवी चैनल पर डिबेट के दौरान पैगंबर पर टिप्पणी की थी, इसकी वजह से इंटरनेशनल स्तर पर आक्रोश फैला था। बहस की क्लिप वायरल हुई तो विदेशी देशों से भी शिकायतें आने लगीं। कतर, पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने उनकी टिप्पणियों पर अपनी राय जाहिर की थी।

भाजपा ने डैमेज कंट्रोल करने के मकसद से आनन फानन में नूपुर शर्मा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। नवीन जिंदल को भी भाजपा से सस्पेंड किया गया था। भाजपा ने नुकसान को नियंत्रित करने के प्रयास में नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को पार्टी से निलंबित कर दिया। हालां​कि उनका कहना था कि उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से टिवट नहीं किया था।

शरीर फूला हुआ और भारी लग रहा है? पानी का वजन कम करें!