Lulu Mall, Lucknow में अब किसी धार्मिक प्रार्थन की अनुमति नहीं, Hindu Mahasabha अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी के घर पहुंचे लूलू माल के मैनेजर

Lulu Mall, Lucknow में अब किसी धार्मिक प्रार्थन की अनुमति नहीं, Hindu Mahasabha अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी के घर पहुंचे लूलू माल के मैनेजर
  • Lulu Mall, Lucknow, Lulu Mall, Lucknow Controversy, Lulu Mall, Lucknow photos, bookmyshow lucknow, funtura lulu mall lucknow, Lulu Mall, Lucknow amar shaheed path golf city sector b ansal api lucknow uttar pradesh, owner of lulu mall lucknow yusuf ali:

  • Lulu Mall, Lucknow में  किसी धार्मिक प्रार्थन की अनुमति नहीं
  • माल मैनेजमेंट ने माल के अंदर लगाए पोस्टर
  • Hindu Mahasabha अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी के घर पहुंचे Lulu Mall, Lucknow के मैनेजर 

Lulu Mall, Lucknow Controversy:  लूलू माल लखनऊ (Lulu Mall, Lucknow) में अब किसी धार्मिक प्रार्थन की अनुमति नहीं मिलेगी। माल मैनेजमेंट ने इस बारे में माल के अंदर पोस्टर लगाए हैं। विवाद होने के बाद शुक्रवार को माल के मैनेजर हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी के घर गएं और उनकी बातें सुनीं। अब सवाल उठता है कि आखिर लूलू माल लखनऊ को ऐसा करने की आवश्यकता क्यों पड़ी? आइए जानते हैं इसके वजह के बारे में।

lulu mall lucknow

Lulu Mall, Lucknow में  नमाज की फोटो, वीडियो वायरल होने के बाद बढी बात

दरअसल अभी हाल ही में लूलू माल लखनऊ (Lulu Mall, Lucknow) का उदघाटन हुआ है। उदघाटन होते ही यह माल विवादों में घिर गया। कथित तौर पर माल में नमाज पढते हुए लोगो की फोटो व वीडियो वायरल होने लगी तो हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) ने माल में सुंदरकांड पाठ करने का एलान किया। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गयी।

lulu mall lucknow

Lulu Mall, Lucknow ने दर्ज करायी नमाज पढने वालों पर एफआईआर

हालांकि लूलू माल लखनऊ (Lulu Mall, Lucknow) प्रशासन ने माल में नमाज पढने वालों के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर भी दर्ज करायी है और कहा है कि दोबारा ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। इतना ही नहीं लूलू माल लखनऊ मैनेजमेंट ने इस पूरे प्रकरण की जांच के लिए एक कमेटी भी बना दी है, ताकि यह पड़ताल की जा सके कि माल में नमाज काम कर रहे कर्मचारियों ने पढी या फिर बाहर से आए लोगों ने। बहरहाल कमेटी जांच कर रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था Lulu Mall, Lucknow का उदघाटन

वैसे बताते चलें कि लूलू माल लखनऊ (Lulu Mall, Lucknow) का उदघाटन सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को किया था। यह प्रदेश का सबसे बड़ा माल है। माल की कैपिसिटी की बात करें तो 50 हजार लोग यदि इस माल में जुट जाए तो भी आसानी से खरीददारी कर सकेंगे। इस​ लिहाज से यह माल बनाया गया है। माल में गाड़ियों के पार्किंग की क्षमता तीन हजार है। इस माल के मालिक अरब के व्यवसायी यूसूफ अली हैं।

Lulu Mall, Lucknow में सुंदरकांड पाठ के एलान के बाद हिंदू महासभा अध्यक्ष को किया नजरबंद

उधर हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के माल (Lulu Mall, Lucknow) में सुंदरकांड पाठ करने के एलान के बाद पुलिस ने महासभा के शिशिर चतुर्वेदी को नजरबंद कर दिया। इसकी वजह से माल में सुंदरकांड पाठ का कार्यक्रम स्थगित हो गया। भारी पुलिस बल का उनके घर के पास जमावड़ा लगा रहा।

शिशिर चतुर्वेदी के घर पहुंचे Lulu Mall, Lucknow के मैनेजर

Hindu Mahasabha अध्यक्ष शिशिर चतुर्वेदी का कहना है कि कल से ही प्रशासन के लोग उनके सम्पर्क में थे। नरजबदं करने के लिए सुबह प्रशासन के लोग आ गए। उनका कहना था कि वह इस कार्यक्रम को कैंसिल कर दें। हमने कुछ मांगे रखी थी कि लूलू माल (Lulu Mall, Lucknow) का प्रशासन यहां पर आए और उनसे माफी मांगे कि वह अब यहां पर इस तरह के कार्यक्रम नहीं करेंगे तो यहां पर माल के सीनियर लोग आए थे। कर्मचारियों की लिस्ट लाए थे। कहा कि यहां सैकड़ो कैमरे लगे हैं। नमाजियों को चिन्हित करने के लिए वक्त दिया जाए। फिलहाल इस कार्यक्रम को कैंसिल कर दीजिए। हम लोग सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। यह प्रदेश की साख का सवाल है। एक माल की बदनामी का सवाल है। वहां उपासना दोबारा न की जाए। उसे मान लिया गया है। एक पोस्टर भी मुझे दिखाया कि यहां पर उपासना नहीं की जाएगी। यह माल मनोरंजन के लिए बना है।

lulu mall lucknow

Viral Video: मछली के साथ कुत्ते ने किया खेला, इंसानों से ज्यादा संवदेनशील निकला जानवर

उत्तराखंड में राष्ट्रपति चुनाव के लिए की गयी हैं ये तैयारियां

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का जौली एयरपोर्ट पर सीएम धामी ने किया स्वागत