‘थप्पड़ से नहीं सर… पत्नी की सरप्राइज प्लानिंग डराती है…’

‘थप्पड़ से नहीं सर… पत्नी की सरप्राइज प्लानिंग डराती है…’

Noida: YouTuber गौरव तनेजा ने नोएडा पुलिस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है, क्योंकि उन्हें अपना जन्मदिन मनाने के लिए मेट्रो कोच को पंजीकृत करने की अनुमति मांगने के बावजूद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। इस बीच जेल से रिहा होने के बाद गौरव द्वारा किया गया एक ट्वीट खूब चर्चा में रहा।

गौरव तनेजा का जन्मदिन

शनिवार को गौरव तनेजा का जन्मदिन था. उनकी पत्नी रितु राठी द्वारा की गई अपील के बाद मेट्रो स्टेशन के बाहर युवाओं और प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो गई. इसलिए नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी.

“प्रशंसकों” से कोई नुकसान नहीं 

इस बीच, तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी, जो यू-ट्यूब पर फ्लाइंग बीस्ट नाम से एक चैनल चलाते हैं, उन्होंने एक बयान में कहा कि घटनास्थल पर जमा हुए “प्रशंसकों” से कोई नुकसान नहीं हुआ है। बयान में उन्होंने यह भी कहा कि हमारे प्रशंसक हिंसक नहीं थे या उन्होंने कोई आपत्तिजनक घोषणा नहीं की या किसी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाया। “हम कानूनी सहारा के मामले में कानूनी समाधान की मांग करेंगे।

बर्थडे पार्टी देकर सरप्राइज देना चाहती थी रितु 

रितु गौरव को नोएडा से चार कोच वाली मेट्रो में बर्थडे पार्टी देकर सरप्राइज देना चाहती थी। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ भी शेयर की। इसके बाद गौरव के प्रशंसक मेत्रा स्टेशन से बाहर निकल आए।

इस बीच गौरव तनेजा को शनिवार को नायदा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद रविवार को छोड़ दिया गया. गौरव ने जन्मदिन पर आने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।

घर पर वर्कआउट करने के लिए ये 5 फिटनेस गैजेटस हैं जरूरी

आपके बजट में फिट होंगे ये 5 नवीनतम तकनीक के ईयरबड्स

जानिए क्यों मनायी जाती है देवशयनी एकादशी, क्या हैं मान्यताएं, ये है पूजा का शुभ मूहुर्त, नियम, विधि और सामग्री ​की लिस्ट

साधना गुप्ता का पिपराघाट पर हुआ अंतिम संस्कार-बेटे प्रतीक ने दी मुखाग्नि, मुलायम सिंह भी पहुंचे

Mulayam Singh Yadav की पत्नी साधना का अंतिम संस्कार पिपरा घाट पर आज, घर पर पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन को जुटी भीड़

Live Update: साधना गुप्ता के पार्थिव शरीर का दर्शन करने पहुंचेंगे सीएम योगी, पिपरा घाट पर होगा अंतिम संस्कार

ये है मुलायम सिंह यादव की साधना गुप्ता से दूसरी शादी की कहानी, जानिए कैसे पहुंची सपा संस्थापक के करीब