मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की इलाज के दौरान मौत, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की इलाज के दौरान मौत, मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज

Mulayam Singh Yadav wife Sadhna Gupta died during treatment: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता का शनिवार को निधन हो गया। फेफड़े में इंफेक्शन की शिकायत के चलते गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनको शुगर की भी समस्या थी। तकलीफ बढने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

समाजवादी पार्टी की तरफ से आया ये बयान

समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने एक बयान जारी कर कहा है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक नेता जी मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का आज शनिवार को गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया है। साधना यादव पिछले कई दिनों से बीमार थीं। उनका इलाज मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था। उनका निधन दुःखद है। उनके निधन पर समाजवादी पार्टी गहरा शोक प्रकट करती है।

समाजवादी पार्टी की तरफ से श्रद्धांजलि

समाजवादी पार्टी की तरफ से किए गए टिवट में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक आदरणीय नेता जी की पत्नी श्रीमती साधना यादव जी की मृत्यु ,अत्यंत दुःखद। भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

पहले राजधानी के मेदांता अस्पताल में कराया गया था एडमिट

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता (Mulayam Singh Yadav Wife) को पहले राजधानी के ही मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पर यहां जब तकलीफ ज्यादा बढने लगी तो उन्हें एयर एम्बुलेंस से गुड़गांव के मेदांता अस्पताल ले जाया गया। ताजा जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव भी मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं।

फिर गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में किया गया शिफ्ट

बीते चार दिनों से साधना गुप्ता (Mulayam Singh Yadav Wife) का गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह काफी समय से बीमारी से जूझ रही थी। जब उनकी हालत गंभीर होने लगी तो उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आपको बता दें कि दरअसल सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद साधना गुप्ता (Mulayam Singh Yadav Wife) से दूसरी शादी की थी। प्रतीक यादव (Prateek Yadav), साधना यादव के बेटे हैं और अपर्णा यादव उनकी पूत्रवधू। अपर्णा यादव इस समय बीजेपी मे हैं। विधानसभा चुनाव 2022 के समय ही उन्होंने सपा का दामन छोड़कर बीजेपी के कमल पर भरोसा जताया था।

कांग्रेस नेशनल मीडिया पैनलिस्ट सुरेंद्र राजपूत ने जताया दुख

कांग्रेस के नेशनल मीडिया पैनलिस्ट सुरेन्द्र राजपूत ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने टिवट करते हुए कहा है कि साधना जी का अभी मेदांता में दुःखद निधन हो गया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे।

क्या यूपी विधानपरिषद में नेता विरोधी दल का दर्जा समाप्त करना असंवैधानिक है? जानिए क्या कहा सपा नेता लाल बिहारी यादव ने

अखिलेश यादव ने योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कही ये बात, खुद गांव व शहरों तक जाएंगे

विधानसभा चुनाव 2022 में निर्धारित सीमा से 47 फीसदी खर्च करके बन गए माननीय

भाजपा का पसमांदा मुसलमानों पर फोकस, विपक्ष के लिए चिंता