निर्दोष पत्रकारों को जेल भेजने के विरोध में जिला अधिकारी लखीमपुर को आईना ने दिया ज्ञापन

निर्दोष पत्रकारों को जेल भेजने के विरोध में जिला अधिकारी लखीमपुर को आईना ने दिया ज्ञापन

लखीमपुर खीरी। अधिकारियों को बेनकाब करने और पेपर लीक की ख़बर प्रकाशित करने वाले पत्रकारों के खिलाफ हुई कार्यवाही से सम्पूर्ण पत्रकार जगत में काफी आक्रोश व्याप्त है। बलिया में निर्दोष पत्रकारों को फंसाए जाने और उन पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की मुहिम में आज ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष आमिर इकबाल खान के नेतृत्व में लखीमपुर खीरी के जिला अधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह को बलिया के निर्दोष फसाए गए पत्रकारों की रिहाई के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन पत्र सौंपा।

यह भी पढ़ें : विधान केसरी के केसर, विनेश ठाकुर को एक्सटेंडेड लाइफ वारंटी की मंगलकामनाएं

नकल माफिया और प्रशासन की कलई खोलने वाले पत्रकारों को जेल भेजना अभिव्यक्ति की आज़ादी को खत्म करने का कुत्सित प्रयास है। सरकारी अधिकारी अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ का गला घोटने पर उतारू है। जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। आईना की लखीमपुर इकाई ने बलिया के पत्रकारों पर फर्जी मुकदमों को हटाते हुए उनकी रिहाई की मांग की है। उन्होंने कहा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकारों का सच्चाई लिखने पर उत्पीड़न किया जा रहा है। जिसकी हम सभी निंदा करते हैं।

यह भी पढ़ें : पत्रकारों को जेल भेजे जाने की घटना के विरोध में आईना ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

हम सभी योगी सरकार और शासन से मांग करते हैं कि इस पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच करा कर दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जिलाधिकारी से मिलने वालों में ऑल इंडिया न्यूज़ पेपर एसोसिएशन आईना के जिला अध्यक्ष, आमिर इकबाल खान, जिला संयोजक अखलाक अहमद खान, सिया राम गौड़, जितेंद्र सिंह, माजिद खान ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन दिया।