Mega blockbuster Movie kapil : रश्मिका मंदाना, क्रिकेटर रोहित शर्मा, दीपिका पादुकोण संग दिखेंगे कामेडियन कपिल

Mega blockbuster Movie kapil : रश्मिका मंदाना, क्रिकेटर रोहित शर्मा, दीपिका पादुकोण संग दिखेंगे कामेडियन कपिल

Mega Blockbuster Movie Kapil : रिलीज होने से पहले ही सुर्खिया बटोर रही फिल्म मेगा ब्लॉकबस्टर के स्टार कास्ट की गुत्थी सुलझती जा रही है। पहले पता चला था कि मूवी में साउथ की श्रीवल्ली और कपिल शर्मा की मुख्य भूमिका होगी। अब इस मूवी में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो गई है। दीपिका ने खुद अपने फैंस को  Social Media के जरिए यह जानकारी दी।

दीपिका ने लिखा सरप्राइज

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर share करते हुए लिखा है, सरप्राइज। पोस्टर में दीपिका पिंक कलर का फ्लोरल सूट पहने हैं। मूवी मेगा ब्लाकबस्टर (Mega Blockbuster Movie Kapil) का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज हो रहा है। दीपिका के पोस्ट पर उनके फैंस खुष हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हालांकि The Kapil sharma show के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पहले ही फिल्म में अपनी उपस्थिति का ऐलान कर दिया था।

रश्मिका मंदाना और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा भी दिखेंगे

मूवी में साउथ की प्रसिद्ध अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा भी दिखेंगे। अब जब फिल्म (Mega Blockbuster Movie Kapil) में दीपिका की भी इंट्री हो गई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कपिल की मन्नत पूरी हो गई। वह अपने Show में दीपिका के साथ काम करने की अपनी हसरत का इजहार पहले ही कर चुके हैं। बीते एक सितंबर को कपिल और मंदाना ने इसका खुलासा किया था कि वह मूवी मेगा ब्लॉकबस्टर में नजर आएंगे। पर फिल्म में उनका किरदार क्या होगा, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है।

कई सेलिब्रेटी हो सकते हैं शमिल (Mega Blockbuster Movie Kapil) 

बताते चलें कि मूवी में सिर्फ दीपिका, Kapil ही न हीं बल्कि रश्मिका और रोहित के अलावा और भी कई सेलिब्रेटी शमिल हो सकते हैं। मूवी में बालीवुड और साउथ सिनेमा के स्टार एक साथ विभिन्न किरदारों में रहेंगे। फिल्म के सामने आए पोस्टर में अब तक तृषा कृष्णन, एक्टर कार्थी, रोहित शर्मा दिखे हैं।

New South indian movie Sita Ramam Hindi Release Date, Box Office Report कास्ट, स्क्रीन, एडवासं बुकिंग और सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

UP politics news: अखिलेश के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है शिवपाल यादव का ये कदम

Portugal Health Minister Resigns: भारतीय प्रेग्नेंट महिला की मौत के बाद दिया इस्तीफा

Actress Mahalakshmi Marriage Photos Viral: सीरियल एक्ट्रेस महालक्ष्मी की प्रोड्यूसर रविंदर से दूसरी शादी

India Russia China: संयुक्त सैन्याभास Vostok में शामिल होने पर अमेरिका का रूख