mx player web series ashram: जानिए हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप झेल रही वेब सीरिज आश्रम पर बाबी देओल का क्या है रिएक्शन

mx player web series ashram: जानिए हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप झेल रही वेब सीरिज आश्रम पर बाबी देओल का क्या है रिएक्शन

mx player web series ashram: एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ काफी पापुलर है, इ​सके तीन भाग जारी हो चुके हैं। इसकी कहानी एक ऐसे आश्रम पर आधारित है, जिस आश्रम में आस्था का दिखावा कर गैर-कानूनी होते हैं, यह आश्रम एक किरदार राज बाबा निराला का दिखाया गया है। बॉबी देओल ने इस किरदार को निभाया है। पहले सीजन से ही यह सीरीज विवादों में है। हिंदू भावनाओं को आहत व बदनाम करने का ‘आश्रम’ पर आरोप लग चुका है। अब बॉबी देओल ने उन आरोपों पर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉबी देओल ने क्या कहा?

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने हिंदुओं को बदनाम करने के आरोप पर कुछ कहा है। उन्होंने कहा है कि वह सिर्फ इतना ही कह सकते हैं कि यदि आश्रम ​सीरिज इतनी ज्यादा चलती है तो जरूर लोगों ने इसको देखा है। उनका कहना है कि हमेशा दो या तीन पर्सेंट लोग मौजूद रहते हैं, वह किसी शो को बुरा बताते हैं। हर व्यक्ति की अपनी सोच है। आम लोगों को अपनी राय पेश करने से कोई रोक नहीं सकता है। पर आश्रम सीरिज के शो की सफलता देखने के बाद कहा जा सकता है कि आश्रम सीरिज के शो में ऐसा कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है।

प्रकाश झा ‘आश्रम’ सीरीज के हैं निर्देशक

प्रकाश झा ‘आश्रम’ सीरीज के निर्देशक हैं, वह सीरीज के आरोपों पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। उनका कहना है कि हमारे देश में धर्म के लिए एक खूबसूरत कहावत है। धर्म लोगों को बचाता है, लोग धर्म को नहीं बचाते हैं। धर्म आदमी को बचाता है, आदमी धर्म को नहीं बचा सकता। समाज में जो लोग धर्म बचाने निकले हैं। वह गलतफहमी में हैं.

सीजन 4 भी जल्द ही आएगा

जून माह में ‘आश्रम’ का तीसरा भाग जारी हुआ है। ‘एक बदनाम आश्रम’ नाम से रिलीज तीसरे पार्ट का अच्छा रिस्पांस मिला है। इसमें बॉबी देओल के अलावा, अदिति पोहनकर, त्रिधा चौधरी, चंदन रॉय सान्याल, अनुप्रिया गोयनका और तुषार पांडे सहित अन्य अहम रोल में दिखे थे। ईशा देओल की भी पार्ट 3 में एंट्री हुई थी। चौथे पार्ट का टीजर भी जारी हो चुका है।

क्या लगातार ​फिल्में फ्लाप होने के बाद अक्षय कुमार के पास है काम?