अमिताभ बच्चन को ‘बुरा इंसान’ समझने लगी थीं करीना कपूर

अमिताभ बच्चन को ‘बुरा इंसान’ समझने लगी थीं करीना कपूर

अमिताभ बच्चन अपने ब्लॉग में मजेदार किस्से साझा करते रहते हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर भी गुजरे दिनों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं और उनसे जुड़ा कुछ न कुछ बताते रहते हैं। एक बार उन्होंने बताया था कि करीना कपूर उन्हें ‘बुरा आदमी’ समझने लगी थीं। इसके बाद जब अमिताभ बच्चन ने उनके पैर धोए तब जाकर करीना की धारणा उनके लिए बदली। जानिए क्या था पूरा मामला।

यह भी पढ़ें : 15 और देशों ने कोविड वैक्सीन प्रमाण पत्र को दी मंजूरी

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में फिल्म पुकार (1983) का मजेदार किस्सा साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि जब रोती हुई करीना के पैर धोए तब उन्हें यकीन हुआ कि वह बुरे आदमी नहीं हैं। इस घटना का जिक्र उन्होंने अपने ब्लॉग में 2013 में किया था। शूटिंग में जब अमिताभ बच्चन ने रणधीर कपूर को पीटा तो छोटी सी करीना काफी परेशान हो गई थीं। बिग बी ने लिखा था कि करीना ने रणधीर को उनके मुक्कों से बचाने के लिए जोर से पकड़ लिया था।

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान को लेकर साथ काम करने की जरूरत

उन्होंने बताया था, आंसू भरे और बहुत चिंता में वह बहुत परेशान थी। उसके छोटे-छोटे खूबसूरत पैरों में रेत लग गई थी। उसको थोड़ा बहलाने के लिए मैंने पानी मांगा और उसके छोटे-छोटे पैर साफ कर दिए। मुझे लगता है कि पैर धुल जाने के बाद मेरे बारे में उसकी राय बदल गई थी। मैं उसके बाद इतना बुरा नहीं रहा। उसे आज भी यह बात याद है।

 

अमिताभ बच्चन ने 2019 में एक तस्वीर शेयर की थी। यह फोटो पुकार के सेट की थी। करीना इसमें रोती दिख रही थीं। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, बूझिए कौन है? यह गोवा में पुकार के सेट पर करीना कपूर हैं। पिता रणधीर कपूर के साथ आई थीं… पैर में चोट लग गई और हम उनके पैरों में दवा लगा रहे थे।