करन जौहर ने खुद को बताया आलिया भटट की बेटी का नाना, लोगों ने कहा कब उसे लांच कर रहे हो

करन जौहर ने खुद को बताया आलिया भटट की बेटी का नाना, लोगों ने कहा कब उसे लांच कर रहे हो

एंटरटेनमेंट डेस्क. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मां बनीं तो करन जौहर (Karan Johar) खुशी से फूलने नहीं समा रहे हैं। उन्होंने आलिया भटट को मुबारकबाद देते हुए कहा है कि वह प्राउड नाना हैं। सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मेरा दिल प्यार से भर गया है। दुनिया में बेबी गर्ल का, स्वागत है और आगे यह भी कहा कि बेबी गर्ल तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार वेट कर रहा है। आई लव यू Alia Bhatt और Ranbir Kapoor। इस बेबी ने मुझे हरदम के लिए प्राउड नाना बनाया।

यूजर्स ले रहे मजे, कर रहे चटखारे कमेंट

करन जौहर की पोस्ट पर यूजर खूब चटखारे लेकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि स्टूडेंट ऑफ़ दि ईयर—7 की अभिनेत्री लॉक हो गई। एक अन्य का कमेंट आया कि लो एक और नेपो किड आ गया। एक यूजर कहते हैं कि तुझे लांच करन जौहर ही करेगा बेटी…खैर मुबारक हो। एक का कमेंट है कि आलिया को जितनी खुशी से है, करन जौहर को उससे ज्यादा खुशी मिली है। यूजर यह भी पूछ रहे हैं कि करन तुम बेबी को कब कास्ट करने वाले हो?

 

रणधीर कपूर ने दी मुबारकबाद

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor), रणबीर कपूर के ताउ हैं। उन्होंने रणबीर के डैडी बनने पर खुशी जतायी है। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे लिए आलिया और रणबीर खुशियां लेकर आए हैं। हम उनको बहुत प्यार करते हैं, वह हमारे बच्चे हैं। वह बहुत खुश हैं, उन्हें बेटी की ब्लेसिंग्स मिली हैं। उन्होंने रणबीर और आलिया को प्यार और आशीर्वाद दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका भाई ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस समय स्वर्ग में बहुत खुश होगा।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर चाहते थे कि अपनी जिंदगी में वह अपने बेटे रणबीर की शादी करा दें। पर ऐसा संभव नहीं हुआ। 30 अप्रैल 2020 को उनका निधन हो गया। लगभग दो साल बाद रणबीर कपूर की शादी हुई।