Kanhaiya Lal Tailor Murder Case: आरोपियों के तार विदेश से जुड़े निकले

Kanhaiya Lal Tailor Murder Case: आरोपियों के तार विदेश से जुड़े निकले

Kanhaiya Lal Tailor Murder Case: राजस्थान, उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या के आरोपियों के संबंध विदेशी देशों से निकल रहे हैं। पुलिस प्रमुख का कहना है कि दोनों मुख्य आरोपियों के पाकिस्तान स्थित दावत-ए-इस्लामी संगठन से संबंध थे और वह लोग वर्ष 2014 में कराची भी गए थे। डीजीपी एमएल लाठेर ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि पुलिस ने तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बुधवार को कन्हैया लाल टेलर मर्डर केस पर कहा कि दर्जी कन्हैया लाल की हत्या उदयपुर में आतंक फैलाने के मकसद से की गयी थी। ऐसा पुलिस के अधिकारियों का कहना है। आरोपियों के विदेश में संबंध थे। बता दें कि कन्हैया लाल टेलर की दो लोगों ने मंगलवार को मर्डर कर दिया था। आरोपियों ने बाकायदा इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उसमें कहा गया था कि वह लोग इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे थे।

उधर टेलर की हत्या के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय सक्रिय हुआ और बुधवार को एनआईए को जांच के लिए कहा। बहरहाल कन्हैया लाल के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके घर लाया गया। अंतिम संस्कार दिन में होगा। उनके आवास के बाहर काफी लोग जमा थे। आवास के पास भारी सुरक्षा बलों की तैनाती भी की गयी है।

Udaipur Murder Case: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने कही ये बड़ी बात