रायबरेली में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसभा कर सपा पर बोला जमकर हमला

रायबरेली में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसभा कर सपा पर बोला जमकर हमला

रायबरेली (पी0 एन0 शर्मा)। आज यूपी के डिप्टी सीएम डॉ0 दिनेश शर्मा ने रायबरेली के हरचंदपुर विकासखंड के अचलेश्वर रहवां में जनसभा को किया संबोधित साथ में वर्तमान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे उन्होंने कहा हम दो हमारे दो राजीव गांधी ने कहा था आज केवल दो रह गए हैं और अब की बार एक ही रह जाएगा।

यह भी पढ़ें : लड़की हूं जनता के लिए लड़ रही हूं और आगे भी लडूंगी-सुधा द्विवेदी

यह भी पढ़ें : रायबरेली जिले में होने वाली हार से बौखलाई कांग्रेस ने की घिनौनी हरकत-अदिति सिंह

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बोलते हुए उन्होंने कहा यूपी के दो लड़कों की जोड़ी जयंत यादव और अखिलेश यादव पश्चिम के दूसरे चरण के चुनाव को देखकर मायूसी छा गई है वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा पिछली सरकार में 700 दंगे हुए थे और मौजूदा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है और उन्होंने कहा जो लोग समाजवादी पार्टी का डिडोरा पीटते हैं वह यह नहीं जानते जो लोग अपने परिवार को नहीं जोड़ पाए वह समाजवादी कैसे हो सकते हैं और कहते हैं बच्चों से गलतियां हो जाती हैं यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हम पिछली बार का आंकड़ा भी इस बार पार कर रहे हैं पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बैलगाड़ी चलाकर आर पी यादव ने मांगे वोट, कहा- ‘किसान का हूं बेटा’

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश नीति को निर्भीकता से आगे बढ़ाया और देश का गौरव ऊंचा किया। आज यूपी सरकार ने तमाम योजना चलाकर करके गरीब जनता के हित में काम किया है। किसानों के हित में बहुत सारी योजनाओं को लागू किया और आगे बढ़ाया है।