img

रायबरेली (इम्तियाज अहमद खान) : जनपद रायबरेली के 180 सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ0 मनीष चौहान के लिए चिकित्सकगण की टीम ने खिन्नी तल्ला, जोशियाना का पुल, खालीसाहट, सुर्जुपुर, खटिकाना, शेखवाड़ा, अंदरून किला, बनियान टोला, नदीतीर, किला बाजार, टाउनहाल, गुलाब रोड, कहारों का अड्डा आदि दर्जनों मोहल्लों में जाकर लोगों को कांग्रेस की प्रतिज्ञाएं बताई और लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें : बूढ़े, महिला, युवा और दिव्यांग सभी करें 23 फरवरी को मतदान

टीम ने जनता से अपील किया कि आज हम सभी चिकित्सकगण सामूहिक रूप से आपसे एक ऐसे प्रत्याशी को वोट देने का आग्रह कर रहे हैं, जो स्वच्छ छवि वाला, मृदुभाषी, सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाला, आप लोगों के ही बीच का, केवल और केवल रायबरेली के विकास की बात करने वाला एवं आपकी बात को पुरजोर तरीके से सदन में वाला है। वो और कोई नहीं, सदर से कांग्रेस प्रत्याशी, सिम्हैंस हॉस्पिटल के निदेशक डॉ0 मनीष चौहान हैं, जिनको आप बरसों से जानते हैं और रायबरेली जिनकी कर्म भूमि रही है।

यह भी पढ़ें : रायबरेली की सभी विधानसभा सीटें जीतेगी समाजवादी पार्टी

जनसंपर्क करने में चिकित्सकगण की टीम में डॉ0 एस. एम. सिंह, डॉ0 वी. पी. त्रिपाठी, डॉ0 वी. के. दुबे, डॉ0 अनुपम दीक्षित, डॉ0 आशीष पांडे, डॉ0 रोहित शर्मा,डॉ0 अजय श्रीवास्तव, डॉ0 एस. पी. मौर्या आदि मौजूद रहे।