दिवंगत पत्रकार साथियों को “आईना” की विनम्र श्रद्धांजलि

दिवंगत पत्रकार साथियों को "आईना" की विनम्र श्रद्धांजलि

लखनऊ। काफी अंतराल के बाद अपने ऑल इंडिया न्यूज पेपर एसोसिएशन (आईना) के विकास दीप कार्यालय में बैठक हुई। इसी कार्यालय में कुछ माह पहले हम सभी ने अपने जीते हुए पत्रकार साथियों का स्वागत और अभिनंदन किया था। लेकिन विधि की विडंबना ही कहेंगे, कि हमारे कई पत्रकार साथी करोना पॉजिटिव हो गए और कई साथियों की चिकित्सा अभाव में मृत्यु हो गई, कई साथियों की ऑक्सीजन ना मिल पाने के कारण मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें : मयंक जोशी ने 10 लीटर के 10 ऑक्सीजन कन्सट्रेटर अस्पताल को किये प्रदान

हम सभी अचानक आई इस महामारी से स्तब्ध और सदमे में चले गए। ना जाने भगवान को क्या मंजूर था जिन्होंने हमारे प्रिय साथियों को हमसे दूर कर दिया। इसी परिपेक्ष्य में आज हम सभी लोगों ने यह निर्णय लिया कि अपने दिवंगत पत्रकार साथियों के परिवार वालों की मदद की जाएगी।

यह भी पढ़ें : लखनऊ बाॅडी बिल्डर्स एण्ड फिजिक एसोसिएशन ने किया भोजन का वितरण

ना तो कोई सम्मान समारोह करेंगे और ना ही कोई सम्मान ग्रहण करेंगे

यह भी पढ़ें : चोरी हो गई एसओजी की बोलेरो, गाड़ी में सो रहे दारोगा को भी नहीं लगी भनक

आईना के पदाधिकारी रहे, दिवंगत मोहम्मद वसीम भाई के पुत्र मोहम्मद आसिफ के साथ बैठ कर उनकी परेशानियों में शरीक हुए और साथ ही यह फैसला लिया गया की अपने दिवंगत पत्रकार साथियों की श्रद्धांजलि के रूप में आईना के पदाधिकारी ना तो कोई सम्मान समारोह करेंगे और ना ही कोई सम्मान ग्रहण करेंगे। अपने पत्रकार साथियों की करोना महामारी से मृत्यु को लेकर हमारी एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर कामरान जी और एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया।