Funny Memes in Hindi: ये मीम भेज कर दिया जाब रिजेक्शन का जवाब, रातों रात बन गयी टिकटाक स्टार

Funny Memes in Hindi: ये मीम भेज कर दिया जाब रिजेक्शन का जवाब, रातों रात बन गयी टिकटाक स्टार

Funny Memes in Hindi : यह अनोखी घटना अमेरिका की है। एक लड़की ने जाब (Job) के लिए इंटरव्यू (Interview) दिया था। नतीजे में लड़की के पास रिजेक्शन का मैसेज आया तो उसके जवाब में लड़की ने एक मीम (funny memes) भेज दिया। कम्पनी के अधिकारियों पर उस मीम का इतना असर पड़ा कि उसे दोबारा इंटरव्यू के लिए काल आ गयी। लड़की ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर टिकटाक (tiktok) पर डाल दिया, जो वायरल (Viral) हो गया। उस लड़की को जाब मिली या नहीं। इसका पता तो नहीं चल सका है। पर वह लड़की रातों रात टिक टाक स्टार (tiktok star) बन गयी।

लड़की ने भेजा ‘y tho’ मीम (Funny Memes in Hindi)

दरअसल तमाम कम्पनियां जाब के लिए इंटरव्यू लेती हैं और यदि वह कैंडिडेट को इंटरव्यू के बाद रिजेक्ट करती हैं तो उन्हें ईमेल भेजकर इसकी जानकारी देती है। ऐसा ही एक ईमेल एक कम्पनी ने एक लड़की के इंटरव्यू के बाद उसे भेजा। जाब रिजेक्शन का मैसेज पढने के बाद लड़की को लगा कि अब तो कुछ होने वाला नहीं है तो ईमेल में थैंक्यू के बजाए लड़की ने ‘y tho’ मीम डिलीवर कर दिया। मीम भेजने के बाद ही उस कम्पनी से लड़की के पास दोबारा इंटरव्यू के लिए फोन काल आ गया। उस काल से वह भी हैरान थी। जब उस लड़की ने अपनी यही आपबीती टिकटाक पर वीडियो फार्मेट में शेयर की तो वह वायरल हो गयी।

funny memes in hindi

इस जाब के लिए किया था अप्लाई (Funny Memes in Hindi)

उस लड़की का नाम कार्ले स्‍वांसन है और वह वर्जीनिया (अमेरिका) की निवासी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके इंटरव्यू के बाद 14 जुलाई को उन्हें रिजेक्‍शन का ईमेल मिला। उन्होंने उस मेल के जवाब में ‘y tho’ मीम भेजा। उनका कहना है कि उन्हें पता है कि वह अब उस जाब के लिए रिजेक्ट हो चुकी हैं। इसलिए उन्हें यह चिंता बिल्कुल नहीं थी कि उन्होंने कम्पनी को रिजेक्शन मेल के जवाब में मीम भेजा है। पर कम्पनी की तरफ से इंटरव्यू के लिए दोबारा काल आने पर वह चौंकी थी।

सोशल मीडिया पर मिला समर्थन (Funny Memes in Hindi)

उन्होंने लॉस एंजिल्‍स (अमेरिका) में शेड्यूलिंग कोऑर्डिनेटर की जाब के लिए अप्लाई किया था। हालांकि कम्पनी ने उस जाब के लिए किसी दूसरे कैंडिडेट का चयन कर लिया था। इसलिए उन्हें जाब रिजेक्शन का मेल मिला। उनका मीम सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि टीवी चैनलों ने भी उनसे बात की। फॉक्‍स न्‍यूज से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा भी कि शायद कम्पनी के लोग मिलना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें जवाब में ये मीम रिवर्ट किया गया था। हालां​कि उन्हें सोशल मीडिया पर खूब समर्थन मिल रहा है। ज्यादातर लोग कार्ले की तारीफ कर रहे हैं।

Tejaswi Yadav : Agniveer Recruitment में जाति प्रमाण पत्र मांगे जाने पर उठाए सवाल तो लोगों ने दिखाया आईना

Subconscious Mind Power: समझें ब्रेन की कार्यशैली, सोचें सकारात्मक और बदलें अपना जीवन

Today Cricket News in Hindi Live: क्रिकेट के इतिहास में यह गेंद बनी यादगार, कहलाएगी ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’? (देखें वीडियो)