सुशील पासी के समर्थन में पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने जनसभा को किया सम्बोधित

सुशील पासी के समर्थन में पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने जनसभा को किया सम्बोधित

रायबरेली (इम्तियाज अहमद खान) : पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने बछरावां विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी के समर्थन में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि ऊपर की रिपोर्ट है की सुशील पासी 10 मार्च को विधायक बनकर लखनऊ जा रहे है और भाजपा ने अपना बोझा अपना दल पर डाल दिया है। ताकि अपना दल शहीद हो इसलिए भाजपा ने अपना प्रत्याशी यहाँ नहीं उतारा। उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं सन 1980 में विधायक बना और मंत्री भी बना उस समय मेरा परिचय होता था की मैं सोनिया गाँधी जी की बगल की सीट से जीत कर आया हूँ। मैं जब भी लखनऊ से निकलता हूं तो चुरवा से लेकर प्रतापगढ़ तक जितनी भी फैक्ट्री मिलती है उनकी खुलने की तारीख कांग्रेस के समय की होती है और ताला लगने की तारीख सपा, भाजपा और बसपा के समय की मिलती है। हम रोजगार देते है ये रोजगार छींनते है।

यह भी पढ़ें : अपना दल के नेताओं ने घर-घर जाकर आर पी यादव के लिए मांगे वोट

अब फैसला आप सबको करना है कि आप रोजगार देने वाले को चुनते है या रोजगार लेने वाले को। अगर आप सब ने सुशील पासी को विधायक बनाया तो मैं इन्हें संसद का ज्ञाता बना दूंगा और सरकार से कैसे काम कराया जाता है इसका सम्पूर्ण ज्ञान इन्हें हो जाएगा। सरकार चाहे जिसकी हो ये उससे छीन कर क्षेत्र का विकास कराएंगे। फैसला आपको करना है कि विकास को चुने या अन्य को। हमने आप सबको सड़के दी, फैक्ट्री दी, पहली फोर लाइन सड़क सोनिया गाँधी की देन है। विकास कांग्रेस के समय में हुआ और विनाश गैर कांग्रेस के समय में हुआ।

यह भी पढ़ें : बछरावां का चतुर्मुखी विकास मेरी प्राथमिकता – सुशील पासी

आज पेट्रोल का दाम जो है वो कभी इतना नहीं हुआ। कच्चा तेल खरीदने मे आधा और बेचने में दुगना हो गया है यह महंगाई नहीं भाजपा की लूट है। जुताई, बुवाई, ढुलाई में डीजल लगता है एक तरफ कांग्रेस जब थी तब डीज़ल के दाम आधे कर रखे थे दूसरी तरफ भाजपा है जिसने दाम इतने बढ़ा दिए है कि जितना बड़ी गाडियों मे तेल लग रहा है उतना ही ट्रेक्टर में। धरती पर अगर कही किसान है तो वो अन्न दाता किसान है पर भाजपा ने लखीमपुर मे किसानो पर गाड़िया चढ़वा दी 10 किसानो की शाहदत हो गई। किसानों के लिए प्रियंका जी 3 दिन तक जेल में रही तब जाकर सीबीआई जांच हुई और जो दोषी पाया गया उसके पिता ने आज तक मंत्री पद नहीं छोड़ा उपर से उसके बेटे की 15 दिनों मे ही जमानत दे दी गयी।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मीकांत रावत की जनसभा उमड़ा जनसैलाब

गैस सिलिंडर का भाव कांग्रेस के समय में 350 था आज 1000 रूपए का हो गया है। तीन गुना से ज्यादा हो जाना लूट है भाजपा की। ग्रामीण लोग इतना महंगा सिलिंडर वहन नहीं कर सकते अत: उनके यहाँ सिलिंडर रखा रहता है। उसका उपयोग नहीं हो पा रहा है महंगाई पर रोक लगानी है तो कांग्रेस को वोट दे। भाजपा अम्बानी अडानी की सरकार है। उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या है आवारा जानवर छुट्टा जानवर जो अन्न दाता की फसले चर लेती है इसकी वजह जो चारा जानवरों को मिलना चाहिए वो चारा दलालों के जेब मे जा रहा है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ मॉडल से इसका निजात दिलवाएगी जानवरों को गोबर को अगर सरकार खरीदने लगे तो इससे निजात मिल जायेगा और ऐसा कांग्रेस सरकार बनने पर मात्र 15 दिनों में करके दिखाएगी।