Election Result 2022: MCD Election Result के बाद बोले मनीष सिसोदिया, नतीजों के बाद पार्षदों के पास आने लगे फोन 

Election Result 2022: MCD Election Result के बाद बोले मनीष सिसोदिया, नतीजों के बाद पार्षदों के पास आने लगे फोन 

Election Result 2022, MCD Election Result:  दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी (आप) नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी उनके नवनिर्वाचित पार्षदों को खरीदने की कोशिश कर रही है।

ट्वीट करके मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी का खेल शुरू हो गया। हमारे नवनिर्वाचित पार्षदों के पास फोन आने शुरू हो गए हैं। हमारा कोई पार्षद बिकेगा नहीं। हमने सभी पार्षदों से कह दिया है कि इनका फोन आए या ये मिलने आएं तो उनकी रिकॉर्डिंग कर लें।

आपको बता दें कि एमसीडी चुनाव के बुधवार को घोषित नतीजे में‘आप’ ने 134 सीट जीतकर दिल्ली नगर निगम में बीजेपी के 15 साल के शासन को खत्म कर दिया। एमसीडी के 250 वार्ड में हुए चुनाव में बीजेपी ने 104 सीट हासिल कीं जबकि कांग्रेस के हिस्से में सिर्फ नौ सीट आईं।

सीएम केजरीवाल ने जीत के बाद ये कहा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए नागरिक सुविधाओं में सुधार के लिए बीजेपी और कांग्रेस के साथ-साथ केंद्र और पीएम नरेन्द्र मोदी का ‘आशीर्वाद’ मांगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नवनियुक्त पार्षदों को आगाह करते हुए अहंकार नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अहंकार सब कुछ बर्बाद कर देता है।

केजरीवाल ने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे और दिल्ली को बेहतर बनाने के लिए सभी दलों से एक साथ आने का आग्रह करेंगे। उन्होंने कहा, हमें दिल्ली की स्थिति में सुधार करना है।

वहीं, मनीष सिसोदिया ने चुनावों में उनकी पार्टी के पक्ष में मतदान के लिये दिल्ली की जनता को बुधवार को शुक्रिया कहा। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यह लोगों का जनादेश था जिसके कारण दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे नकारात्मक पार्टी को हराने में मदद मिली।

सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए हिंदी में किए गए एक ट्वीट में कहा, दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने के लिये दिल्ली की जनता का दिल से आभार…दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे निगेटिव पार्टी को हराकर दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदार और काम करने वाले अरविंद केजरीवाल को जिताया है।

8 December 2022 Rashifal: यह काम करने से मिलेगा सकून

उपचुनाव: रामपुर में सबसे कम मतदान, मैनपुरी में 51.89 फीसदी

छुटटा पशु को बचाने के चक्कर में पलटी पूर्व मंत्री की गाड़ी, आधा दर्जन घायल

कर्मचारी राज्य बीमा निगम की ‘निर्माण से शक्ति’ पहल शुरु

यूपी कांग्रेस की 75 जिलों में प्रादेशिक भारत जोड़ो पद यात्रा का ऐलान, ये है कार्यक्रम