क्या लगातार ​फिल्में फ्लाप होने के बाद अक्षय कुमार के पास है काम?

क्या लगातार ​फिल्में फ्लाप होने के बाद अक्षय कुमार के पास है काम?

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के पिटने का जिम्मेदार मेकर्स ने अक्षय कुमार को ठहराया तो चारो ओर हलचल मच गई। हालांकि अक्षय कुमार के करियर पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। उन्हें नई फिल्मों के लिए ऑफर्स मिल रहे हैं। यह बताता है कि उनकी तीन फिल्में लगातार फ्लाप हुई हैं। उसके बावजूद उनकी मांग बरकरार है।

खेल खेल में फिल्म में कामेडी करते दिखेंगे अक्षय कुमार

हालिया उनकी हेराफेरी सीरीज की तीसरी फिल्म का ऐलान हुआ और अब जानकारी मिल रही है कि उन्हें एक नई फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। मुदस्सर अजीज की ये फिल्म है, इस फिल्म का नाम खेल खेल में है, फिल्म अक्षय कॉमेडी करते दिखेंगे। अक्षय ही फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त ऐसे फिल्म स्टार है, जिनके पास फिल्मों का आफर बना हुआ है। जबकि उनकी फिल्में लगातार फ्लाप हो रही हैं। वह अपने फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त हैं।

एअरफोर्स पर आधारित फिल्म में काम कर रहे हैं अक्षय कुमार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म निर्देशक मुदस्सर अजीज अक्षय कुमार के साथ काफी समय से एक कॉमेडी फिल्म करना चाहते थे। दोनों के बीच इसको लेकर चर्चा भी जारी थी। बताया जा रहा है कि अक्षय को अब फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है और वह मुदस्सर अजीज की फिल्म में काम करने के लिए रेडी हैं। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि फिल्म की शूटिंग कब से स्टार्ट होगी। पर इतना पता जरूर चला है कि भूषण कुमार व अश्विन वर्दे यह फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं यह भी पता चला है कि अक्षय कुमार मैडाक एंटरटेनमेंट की एअरफोर्स पर आधारित फिल्म में काम कर रहे हैं।

एक साथ नजर आएंगे अक्षय, सुनील व परेश रावल

हास्य पिक्चर हेराफेरी के सीरीज की तीसरी पिक्चर बनने को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी। इसका एलान भी जल्द ही हुआ था। इस पिक्चर में एक बार फिर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ परेश रावल नजर आ सकते हैं। इसको लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।

Prithviraj Sukumaran Upcoming Movies Salaar: मलयालम फिल्मों के सुपरस्टर पृथ्वीराज सुकुमारन और प्रभास आन स्क्रीन एक दूसरे को देंगे टक्कर