क्षेत्र के विकास का कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी ने तैयार किया ब्लूप्रिंट

क्षेत्र के विकास का कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी ने तैयार किया ब्लूप्रिंट

रायबरेली (इम्तियाज अहमद खान) । बछरावां विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी सुशील पासी ने विधानसभा के लोगों से रूबरू हो उनकी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र के विकास का ब्लूप्रिंट बनाया है। सुशील पासी अपने समर्थकों के साथ पूरी ताकत से क्षेत्र में उतर कर क्षेत्र के विकास का ब्लूप्रिंट लोगों के साथ साझा भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : लक्ष्मीकांत रावत की लिए अनुप्रिया पटेल ने जनसभा कर मांगें वोट

कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी ने मंगलवार को व्यापक जनसंपर्क करते हुए लोगो से क्षेत्र के विकास के ब्लू प्रिंट पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बछरावां विधानसभा क्षेत्र के महराजगंज में बस स्टेशन का निर्माण, बछरावां सीएचसी में ट्रामा सेंटर की स्थापना, विधान सभा में एक सरकारी डिग्री कालेज व एक महिला डिग्री कालेज की स्थापना करेंगे। वहीं ब्लाक स्तर पर विधायक जनसंपर्क कार्यालय खोलने के साथ ही सप्ताह में एक दिन स्वयं कार्यालय पर जनसमस्याएं सुनेंगे व शिकायत पर 15 दिन के अंदर लिखित में जवाब दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें : डॉ0 मनीष चौहान के सम्मान में, रायबरेली के चिकित्सकगण मैदान में

महिलाओं और युवाओं को आत्म निर्भर व सशक्त बनाने के लिए ब्लाक स्तर स्पोर्ट्स सेंटर की स्थापना व सरकारी प्रशिक्षण केंद्र स्थापित करा रोज़गार परक प्रशिक्षण उपलब्ध कराया जाएगा। ब्लाक स्तर पर पुस्तकालय की स्थापना, बाढ़ग्रस्त गांवों को बाढ़ से बचाव हेतु शिवगढ़ ड्रेन की समय से सफाई, किसानों को समय पर पारदर्शी तरीके से खाद वितरण, स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए खस्ताहाल सीएचसी को संसाधन उपलब्ध कराना व विधायक निधि से प्रत्येक ब्लाक को एक-एक एंबुलेंस सेवा मुहैया कराया जाएगा। रामपुर सुदौली स्थित भंवरेश्वर मंदिर तथा बछरावां स्थित सैय्यद बाबा की मजार का सौंदर्यीकरण कराया जायेगा। कांग्रेस प्रत्याशी सुशील पासी ने कहा कि पार्टी द्वारा घोषित मुद्दे के साथ ही साथ लोगों के बीच क्षेत्रीय विकास के मुद्दों पर समर्थन मांग रहा हूं।