सरेनी से कांग्रेस प्रत्याशी सुधा द्विवेदी का लगातार जारी है तूफानी दौरा

सरेनी से कांग्रेस प्रत्याशी सुधा द्विवेदी का लगातार जारी है तूफानी दौरा

रायबरेली (इम्तियाज अहमद खान)। सरेनी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुधा द्विवेदी ने सरेनी एवं लालगंज ब्लॉक में बैठक की गई एवं जनसम्पर्क किया गया। कांग्रेस प्रत्याशी सुधा द्विवेदी ने बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि सरेनी विधानसभा को एक आदर्श विधानसभा के रुप में बनाने का उनका संकल्प है और सरेनी विेधानसभा में जो भी समस्याएं है उनको हम सबसे पहले हम ठीक करेंगे।

यही नहीं भविष्य की भी बहुत सी योजनाएँ है जोकि हम आपके लिये करेंगे। सुधा द्विवेदी को मिल रहे आपार समर्थन और प्यार देखते ही बन रहा है अभी तक पूरे सरेनी का तूफ़ानी दौरा करने के साथ साथ उनके द्वारा डोर टू डोर जनसम्पर्क भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : समाज में यौन कर्मी भी पूर्ण सम्मान के साथ जीने के अधिकारी: सुमित

इसी क्रम में कोतियाएहतमाली (राजजनलाल प्रधान जी के यहां), भक्ता खेड़ा, भुल्ली का पुरवा, वंशी का पुरवा, पूरे पुरबिहा, राम प्रसाद का पुरवा, अहिरन का पुरवा, पूरे सुकरू, पूरे ददऊ व दलितों का पुरवा (राहुल त्रिवेदी के यहां), गोंगू मऊ, चकदेविदीन, जनता बाजार, बैसन का पुरवा, मठ, चक्सुदुलाल, बड़ा गेंगासो, बभनन का पुरवा का तूफ़ानी दौरा किया। उनके साथ प्रमुख रुप से कांग्रेस नेता मदन सिंह, अशोक सिंह, विनोद सिंह, अमित द्विवेदी, शान्ति देवी समेत तमाम लोग मौजूद रहे ।