IAS Awanish Sharan का ये कमेंट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

IAS Awanish Sharan का ये कमेंट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

रायपुर: आपने बहुत भौकाल देखा होगा कि कोई अपने बाइक या गाड़ी पर पंडित, ठाकुर, पुलिस, पत्रकार, नेता या फलां—फलां लिखाया होगा और उसका खूब भौकाल भी गांठा होगा। पर एक स्टूडेंट ने अपनी बाइक पर UPSC Aspirant (यूपीएससी एस्पिरेंट) ही लिखवा दिया। टिवटर पर काफी एक्टिव रहने वाले IAS अफसर अवनीश अवस्थी (IAS Awanish Sharan) ने उसी बाइक की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया, और ऐसा कमेंट किया कि अब ये पोस्ट वायरल हो गई है। सोशल मीडिया पर लोग खूब चटखारे लेकर यह खबर पढ रहे हैं।

यूपीएससी में हर साल बड़ी संख्या में शामिल होते हैं एस्पिरेंटस

वैसे आपको बता दें कि देश की प्रतिष्ठित परीक्षा यूपीएससी में हर साल बड़ी संख्या में एस्पिरेंटस शामिल होते हैं। ये उनका सपना होता है कि वह किसी भी तरह इस परीक्षा में शामिल हों, और इसे क्लीयर भी करें। पर लाखों एस्पिरेंटस में से कुछ ही इसमें कामयाब हो पाते हैं और उनका आईएएस व आईपीएस बनने का सपना धरा का धरा रह जाता है।

IAS Awanish Sharan का कमेंट

IAS Awanish Sharan छत्तीसगढ़ कैडर के हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर उनका अलग-अलग मुद्दों पर रिएक्शन टिवटर पर देखा जा सकता है। उन्होंने अपने टविटर हैंडल से शनिवार को एक तस्वीर साझा की। उस तस्वीर में एक बाइक है। जिस पर लिखा है, UPSC Aspirant। साथ में उनका कमेंट भी है-All the best.

यूजर के कमेंट का ये दिया जवाब

जब उनके टवीट पर धड़ाधड़ कमेंट आने लगे तो उन्होंने एक यूजर के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘हवाबाजी’। उन्होंने लिखा कि अब भाई बिना हेलमेट सफर का आनंद लेना चाहेगा।

Bhojpuri Song Chai Ya Chumma : बवाल मचा दिया कल्लू और रक्षा के इस रोमांटिक सॉन्ग ने, वीडियो देखें

करन जौहर ने खुद को बताया आलिया भटट की बेटी का नाना, लोगों ने कहा कब उसे लांच कर रहे हो

श्‍वेता तिवारी के इन फोटोज को देखकर क्‍यों मचल रहा सबका दिल

Vastu Tips: पूजा घर में इन चीजों को रखने के होते हैं अशुभ प्रभाव

Budhaditya Raj Yog: वृश्चिक राशि में बन रहा बुधादित्य योग, इन राशि वालों को लाभ