Brahmastra Movie Advance Booking हुई शुरू, इस तारीख से इंडिया में शुरू होगी बुकिंग

Brahmastra Movie Advance Booking हुई शुरू, इस तारीख से इंडिया में शुरू होगी बुकिंग

Brahmastra Movie Advance Booking: मौजूदा समय बालीवुड के लिए कठिन है, हालिया आमिर खान की लाल सिंह चडढा को बायकाट का सामना करना पडा। ब्रहमास्त्र को लेकर भी सोशल मीडिया में बायकाट की आवाज उठनी शुरू हो गई। इसको देखते हुए फिल्म के कर्ताधर्ताओं ने यूएसए में ब्रहमास्त्र की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।


Brahmastra Movie Advance Booking: मौजूदा समय बालीवुड के लिए कठिन है, हालिया आमिर खान की रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चडढा को बायकाट का सामना करना पडा। ब्रहमास्त्र को लेकर भी सोशल मीडिया में बायकाट की आवाज उठनी शुरू हो गई। इसको देखते हुए फिल्म के कर्ताधर्ताओं ने यूएसए में ब्रहमास्त्र की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। फिल्म के अभिनेता रणबीर कपूर खुद इस बात की घोषणा करते हुए नजर आए। 20th सेंचुरी स्टूडियोज के यूट्यूब चैनल पर उनका ऐसा ही वीडियो आया है, जिससे यह जानकारी बाहर आयी है।

रणबीर कपूर और आलिया भटट की जोडी (Brahmastra Movie Advance Booking)

रणबीर कपूर और आलिया भटट की जोडी ने मिलकर ब्रहमास्त्र फिल्म में काम किया है। अब उनकी शादी भी हो चुकी है और आलिया भटट प्रेग्नेंट भी हैं। फिल्म में आध्यात्मिक पुट होने की वजह से हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। रिलीज होने के पहले ही फिल्म के गानों, कहानी और झलकियों ने लोगों को इस फिल्म के प्रति आकर्षित किया है। पर सोशल मीडिया में बायकाट के ट्रेंड के चलते रिलीज होने वाली तमाम फिल्मों को मुश्किलों को सामना करना पड रहा है। हालांकि यूएसए में फिल्म की एडवांस बुकिंग की वजह से फिल्म को फायदा मिल सकता है। इसका असर घरेलू मार्केट में भी देखा जा सकता है।

ब्रहमास्त्र बड़े बजट की फिल्म

ब्रहमास्त्र बड़े बजट की फिल्म है, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की लागत करीबन 300 करोड़ रूपये है। विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग (Brahmastra Movie Advance Booking) की खबर को अभिनेता के फैंस ने सोशल मीडिया पर लाइक भी किया है। लाल सिंह चडढा की तरह इस फिल्म के बायकाट को लेकर काफी समय से सोशल मीडिया पर अपील होती रही है। अब यह देखना होगा कि उस अपील का विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग पर कितना असर दिखता है।

टिकटों की एडवांस बुकिंग भी शुरू

वैसे फिल्म को सफल बनाने के लिए निर्माताओं ने पहले ही देश में इसके टिकटों की एडवांस बुकिंग भी शुरू करा दी है। पॉपुलर टिकटिंग वेबसाइट फैन्डैंगो पर टिकटों की बुकिंग शुरू भी हो गई है। करीबन 200 से ज्यादा सिनेमाघरों में टिकटों के बुकिंग की प्रक्रिया जारी है। आईमैक्स सिनेमा और 3D शोज में भी बुकिंग चल रही है।

फिल्म  यूएसए में नौ सितम्बर को लांच हो रही

फिल्म भले ही यूएसए में नौ सितम्बर को लांच (Brahmastra Movie Advance Booking) हो रही है। पर उसके पहले आठ सितम्बर की शाम को फिल्मु के पेड प्रीव्यूज देखे जा सकते हैं। यदि इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया अच्छी मिली तो इसका असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ेगा। अब यह अलग बात है ये स्पेशल स्क्रीनिंग सिर्फ विदेशों में ही हो। आपको बता दें कि देश में ब्रहमास्त्र की एडवांस बुकिंग 2 सितंबर से शुरू होगी।

Reliance JioMart WhatsApp Number से कर सकते हैं खरीददारी

NEET-PG 2022 counselling स्थगित: संशोधित तिथि व अन्य विवरण जानें

Apple iphone 14 Pro Max Launch Date: स्मार्टफोन को मिल सकती है सैटेलाइट कनेक्टिविटी

Maruti Suzuki Grand Vitara SUV की लाजवाब डिजाइन, माइलेज

March Session in Kashmir JKBOSE: मार्च से शुरू होगा शैक्षणिक सत्र

What is Positive Pay System for cheques?/चेक के लिए सकारात्मक भुगतान प्रणाली क्या है?

Positive Pay System SBI : कैसे संशोधित, एक्टिवेट या कैंसिल करें/ How to Modify, Activate or Cancel