यूपी में अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार: Deputy CM Keshav Prasad Maurya

यूपी में अगले 25 साल तक रहेगी बीजेपी सरकार: Deputy CM Keshav Prasad Maurya

BJP Government, Keshav Prasad Maurya, uttar pradesh, Uttar Pradesh, BJP government, keshav prasad maurya, Uttar Pradesh, Lalitpur News, News: जब से केन्द्र और यूपी में बीजेपी सरकार आई है, तब से लगातार विकास की गंगा बह रही है। बीजेपी प्रदेश में अगल 20 से 25 सालों तक सत्ता में काबिज रहेगी। ललितपुर में जनता को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ग्राम बरगौरा भगवान शिव के मंदिर पहुंचे। वहां पर लव कुश जन्मोत्सव का आयोजन हुआ था। उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था।


डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कार्यक्रम में भाग लिया और वहां पर मौजूद आम लोगों को संबोधित किया। मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और क्षेत्र के विकास के लिए कई योजनाओं को भी लागू करने की बात कही।


प्रदेश को विकास के पंख लगे: केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में जब से बीजेपी सरकार सत्ता में आयी है, तब से विकास को पंख लग गए हैं। प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है और कई ऐसे कई कार्य हुए हैं। जो अपने आप में ऐतिहासिक उदाहरण भी बनें हैं। बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। प्रदेश में आने वाले 20 से 25 सालों तक बीजेपी की सरकार रहेगी।

Today Horoscope Rashifal 31 October 2022: जानिए क्या कहता है आज का राशिफल

Today Horoscope Rashifal 30 October 2022 : जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Latest news by up government: यूपी के सीमावर्ती जिलों में युवा और ऊर्जावान अधिकारियों की होगी तैनाती

कैंसर और डायबिटीज से बचने में सहायक है बैंगनी पत्तागोभी, डाइट में शामिल करेंगे तो मिलेंगे और बेनिफिटस

यदि आप पी रहे हैं गर्म पानी तो जान ले ये जरूरी बात, वरना सेहत को हो सकता है नुकसान