Baba Vanga Predictions On Russia: तीसरे विश्‍वयुद्ध की चिंता गहराई, खत्‍म होगा अमेरिका का दबदबा?

Baba Vanga Predictions On Russia: तीसरे विश्‍वयुद्ध की चिंता गहराई, खत्‍म होगा अमेरिका का दबदबा?

Baba Vanga Predictions 2023: महान भविष्‍यवेत्‍ता बाबा वेंगा (baba vanga)ने अगले कई दशकों और यहां तक कि सदियों के लिए भविष्‍यवाणियां (baba vanga future predictions) की हैं. देश-दुनिया के लिए की गई बाबा वेंगा की अब तक कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं. इसमें प्रिंसेस डायना की मौत, अमेरिका पर 9/11 का आतंकी हमला, बराक ओबामा का राष्ट्रपति बनना, थाइलैंड की सुनामी का कहर, कोरोना वायरस का कहर जैसी भविष्‍यवाणियां शामिल हैं. साल 2023 और आने वाले कुछ सालों के लिए भी बाबा वेंगा ने अहम भविष्‍यवाणियां (baba vanga predictions for russia and putin) की हैं, जो सच साबित हुईं तो पूरी दुनिया उलट-पुलट हो सकती है.

दुनिया पर कायम होगी रूस की बादशाहत? 

बुल्‍गारिया में जन्‍मी बाबा वेंगा ने अपने जीवन के आखिरी दिनों में रूस (baba vanga on Russia Ukraine war) को लेकर एक अहम भविष्‍यवाणी (know what baba vanga said) की थी, जो सच साबित होती दिख रही है. ये भविष्‍यवाणी रूस द्वारा हमले और तीसरे विश्‍वयुद्ध की भविष्‍यवाणी से जुड़ी है. बाबा वेंगा ने कहा था कि साल 2023 (baba vanga predictions 2023) में तीसरा विश्‍वयुद्ध होगा. यहां तक कि उन्‍हें जैविक हथियारों के उपयोग की भी बात कही थी, जो सच हुई तो दुनिया में तबाही मच सकती है.

इतना ही नहीं बाबा वेंगा ने रूस और पुतिन (putin) की बादशाहत को लेकर भी भविष्‍यवाणी की थी. बाबा वेंगा ने अपने अनुयायियों से कहा था कि, ‘एक ऐसा वक्त आएगा जब दुनिया पर से अमेरिका का दबदबा खत्‍म होगी और पूरी दुनिया रूस और पुतिन (baba vanga on Putin) की बादशाहत देखेगी.’ बाबा वेंगा ने यह भी कहा था कि बर्फ की एक मोटी परत पिघलेगी और कई शहर पानी में समा जाएंगे लेकिन उस समय में भी एक चीज अछूती रहेगी और वो है व्‍लादिमीर पुतिन (predictions for vladimir putin) की शान. यानी कि दुनिया में रूस और पुतिन छाएंगे.

कौन हैं बाबा वेंगा 

1911 में जन्‍मी बाबा वेंगा ने बचपन में ही अपनी आंखें खो दी थीं. वे एक तूफान की चपेट में आ गईं थीं. इसके बाद उन्‍होंने कई भविष्‍यवाणियां कीं और वे समय-समय पर सच भी साबित हुईं. बाबा वेंगा ने धरती के खत्‍म होने की भी भविष्‍यवाणी की है. हालांकि बाबा वेंगा का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है लेकिन नया साल शुरू होने से पहले ही एक बार फिर बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियां चर्चा में आ गई हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. https://mediavarta.com/ इसकी पुष्टि नहीं करता है.)