Apple iphone 14 Pro Max Launch Date: स्मार्टफोन को मिल सकती है सैटेलाइट कनेक्टिविटी

Apple iphone 14 Pro Max Launch Date: स्मार्टफोन को मिल सकती है सैटेलाइट कनेक्टिविटी

Apple iphone 14 Pro Max Launch Date का इवेंट नजदीक है और बाजार में एप्पल के आने वाले स्मार्टफोन सीरीज़ को लेकर लोगों में उत्साह बढ़ रहा है। आईफोन के शौकीन इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, बहरहाल नई जानकारी काफी रोमांचक है। लॉन्च इवेंट तारीख की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। ऐसा लग रहा है कि Apple iPhone 14 Pro Max लोगों को पसंद आएगा. रिपोर्टें बता रही हैं कि स्मार्टफोन श्रृंखला को सैटेलाइट कनेक्टिविटी मिल सकती है।

Apple iphone 14 Pro Max Launch Date 7 सितम्बर

apple iphone 14 pro max launch date सितंबर के दूसरे सप्ताह या तीसरे सप्ताह में होने की संभावना थी, हफ्तों की बहस के बाद, क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज ने आखिरकार अपनी आधिकारिक घोषणा कर दी है. अब सभी अटकलों पर विराम लग गया है. एपल का लांच इवेंट सात सितंबर को प्रस्तावित है। रात 10:30 बजे से इवेंट शुरू होगा, और यह 12:30 बजे तक चलेगा। इस इवेंट का मुख्य आकर्षण आईफोन 14 सीरीज होगा।

Apple iphone 14 Pro Max Launch Date इवेंट में Apple Watch 8 सीरीज की भी लांचिंग

apple iphone 14 pro max launch date इवेंट में Apple Watch 8 सीरीज भी लॉन्च किया जा सकता है। IPhone 14 प्रो मैक्स भीड़-खींचने वाला हो सकता है। Apple का यही मानना ​​है। रॉस यंग के एक ट्वीट के अनुसार आईफोन 14 प्रो मैक्स में पैनल उत्पादन और शिपमेंट में क्रमशः 29% और 28% के साथ उच्चतम हिस्सेदारी है। यह भी दावा किया गया है कि iPhone 14 सैटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है।

सैटेलाइट कनेक्टिविटी टेक्स्ट मैसेजेज तक सीमित

AppleTrack, ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया है कि एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple iPhone 14 पर सैटेलाइट कनेक्टिविटी लॉन्च कर सकता है। लांचिंग के समय यह सेवा सिर्फ टेक्स्ट मैसेजेज तक सीमित होगी.

Maruti Suzuki Grand Vitara SUV की लाजवाब डिजाइन, माइलेज

March Session in Kashmir JKBOSE: मार्च से शुरू होगा शैक्षणिक सत्र

What is Positive Pay System for cheques?/चेक के लिए सकारात्मक भुगतान प्रणाली क्या है?

Positive Pay System SBI : कैसे संशोधित, एक्टिवेट या कैंसिल करें/ How to Modify, Activate or Cancel

Positive Pay System SBI : कैसे संशोधित, एक्टिवेट या कैंसिल करें/ How to Modify, Activate or Cancel