All of Us Are Dead season 2 confirmed: नेटफ्लिक्स ने Yoon Chan-young की वापसी के दिए संकेत, सीजन 2 को लेकर लेकर फैन्स में है भारी उत्सुकता

All of Us Are Dead season 2 confirmed: नेटफ्लिक्स ने Yoon Chan-young की वापसी के दिए संकेत, सीजन 2 को लेकर लेकर फैन्स में है भारी उत्सुकता

All of Us Are Dead season 2: कोरियाई भाषा की जोंबी आधारित लोकप्रिय डरावनी सीरिज All of Us Are Dead season 2 जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ सकता है। नेटफ्लिक्स ने Yoon Chan-young की वापसी के संकेत दिए हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि, कोरियाई ज़ोंबी सीरिज का दूसरा सीज़न जल्द ही आएगा। इसकी पुष्टि तब हो गयी। जब नेटफ्लिक्स कोरिया की तरफ से सोमवार को इंस्टाग्राम पर क्लिप साझा किया गया। उसके कैप्शन में लिखा है कि क्या हम फिर से जीवित हो सकते हैं? All of Us Are Dead season 2 को लेकर फैन्स में भी काफी उत्सुकता है।

All of Us Are Dead सीरिज की कहानी हाईस्कूल छात्रों के आस पास ही बुनी गयी है। जो एक वैज्ञानिक प्रयोग के असफल होने के बाद खुद को जोंबी के बीच पाते हैं। नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम पर डाले गए क्लिप के मुताबिक पीरिएड की दूसरी कहानी ह्योसन हाई स्कूल के छात्रों का जाम्बी के बीच सर्वाइवल की अब शुरू होती है।

यह नाटक दक्षिण कोरिया के एक हाई स्कूल में छात्रों के जीवन के आस पास ही घूमता रहता है क्योंकि वे एक असफल विज्ञान प्रयोग के कारण ज़ोंबी के बीच फंस जाते हैं और सर्वनाश से बचने की कोशिश करते हैं। ऑल अस आर डेड के पहले सीज़न में कुल 12 एपिसोड थे, इस सीरिज को काफी प्रशंसा हासिल हुई है।

नेटफ्लिक्स के ऐलान के बाद फैन्स काफी प्रसन्न हैं। एक प्रशंसक तो यहां तक कहता है कि वह सीजन 2 का इंतजार नहीं कर सकता। सुमित माहेश्वरी कहते हैं कि वह उत्सुकता के साथ अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। एक अन्य यूजर कहते हैं कि यह अमेजिंग है। एक यूजर ने कहा कि मैं सीजन दो देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। एक अन्य यूजर कहते हैं कि मैं बहुत खुश हूंं। एक टिवटर यूजर कहते हैं कि फाइनली इट हियर मैन। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर कहते हैं कि मैं रोना चाहता हूं। एक अन्य व्यक्ति ने कहा। दोबारा पोस्ट किया इसका मतलब है कि वह जीवित है।

सीज़न एक में यू इन-सू को चान-यंग के साथ लड़ाई का दृश्य दिखाया गया था और उसे मरा हुआ समझा जा रहा था, पर उसकी पुष्टि नहीं की गयी थी। जबकि चो यी ह्यून को हाफ-ज़ोंबी के तौर पर दर्शाया गया था।

गले मिलने या आलिंगन करने के क्या हैं फायदे? जानिए