‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, वायरल हुआ वीडियो

 ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर बिजी हैं. आलिया भट्ट की डार्लिंग्स का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। इस इवेंट में आलिया का लुक काफी बदला हुआ नजर आया। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। तो आलिया के इस बदले हुए लुक को देखकर फैंस काफी खुश हैं.

आलिया भट्ट के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आलिया भट्ट के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा था. यह भी देखा जा रहा है कि प्रेग्नेंसी की वजह से उनका वजन बढ़ना शुरू हो गया है। इवेंट में आलिया ने अपने बेबी बंप को छिपाने की पूरी कोशिश की। इसलिए उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के लिए पीले रंग की ढीली ड्रेस पहनी थी। जिससे उनका बेबी बंप बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा था। इवेंट से आलिया के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिस पर नेटिज़न्स के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं।

अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: शिवा भाग-1’ 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘डार्लिंग्स’ के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: शिवा भाग-1’ 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में आलिया पहली बार पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ दिग्गज कलाकार इस फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे। आलिया की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘आर.आर.आर.’ इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की।