Aise Sapne Kisi Ko Na Btaye: किसी को न बताएं ये 5 सपने, होता है बड़ा नुकसान

Aise Sapne Kisi Ko Na Btaye: किसी को न बताएं ये 5 सपने, होता है बड़ा नुकसान

# Dreams,# स्वप्न शास्त्र,# सपने का मतलब,# सपने का अर्थ,# कलश का सपना,# sapno ka matlab,# sapne me mata pita ko dekhna,# sapne me garden dekhna,# sapne me bhagwan dekhna,# meaning of dreams,# kalash ka sapna,# dream interpretation about money,# dream about money,# aise sapne kisi ko na btaye,# सपनों का सच,# सपने क्यों आते हैं,# सपनों का अर्थ


Aise Sapne Kisi Ko Na Btaye: हर व्यक्ति अपने जीवन में कभी न कभी सपना देखता ही है और उसके बारे में जानने के लिए आतुर भी रहता है। स्वप्न शास्त्र में सपनों को लेकर जानकारी दी गई है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसे सपने भी हैं, जिनके बारे में किसी से बताना नहीं चाहिए, अन्यथा उसका नुकसान भी हो सकता है। मतलब यह है कि आप यदि इन सपनों को देखें तो उसे किसी को न बताएं, बल्कि खुद तक ही सीमित रखें। नीचे हम आपको ऐसे ही 5 सपनों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सपने में फूलों का बाग देखने का मतलब (Meaning of seeing flower garden in dream)

स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि आपको अपने सपने में फूलों का बाग देखा है, तो यह एक शुभ स्वप्न है, आपके जीवन में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है। इस तरह के सपने किसी से शेयर नहीं करने चाहिए, नहीं तो इनका असर समाप्त हो जाता है।

सपने में चांदी से भरा कलश दिखायी देने का मतलब (Meaning of seeing an urn full of silver in a dream)

सपने में आप चांदी से भरा कलश देखना शुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र कहता है कि यह आपके जीवन में अच्छे दिन आने के संकेत दे रहा है। इसके मुताबिक आपका बुरा चल रहा समय जल्द समाप्त होने वाला है। इस सपने को भी किसी से शेयर नहीं करना चाहिए।

सपनें में माता-पिता को पानी पिलाते देखने का मतलब (Meaning of seeing parents drinking water in a dream)

यदि आपने अपने सपने में देखा है कि आप अपने माता पिता को पानी पिला रहे हैं, तो इसका मतलब साफ है कि आपकी तरक्की होने वाली है। यह शुभ स्वप्न माना जाता है।  स्वप्न शास्त्र के अनुसार इस तरह का सपना किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए।

सपने में भगवान दिखाई देने का मतलब (Meaning of seeing god in dream)

अगर आपको स्वप्न में भगवान दिखाई दिए हैं तो इसे सपने को भी किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए। यह एक शुभ स्वप्न माना जाता है। यह संकेत देता है कि आपको  कोई शुभ समाचार मिलने वाला है, सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे। भूलकर भी इस सपने को शेयर न करें, अन्यथा इसका प्रभाव खत्म हो सकता है।

सपने में खुद की मृत्यु देखने का मतलब (The meaning of seeing one’s own death in a dream)

यदि आपने सपने में खुद की मौत देखी है तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह एक शुभ स्वप्न है। यह संकेत देता है कि आप इस सपने को शेयर नहीं करें, अन्यथा आपकी खुशियों को नजर लग सकती है।

डिसक्लेमर-

(यह जानकारी ज्योतिष व सामान्य जानकारी के आधार पर दी गयी है। इसके उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं  पाठक की ही होगी।)

Horoscope Rashifal 18 November 2022, कल का राशिफल 18 नवंबर 2022

17 November 2022 Rashifal: दूसरों के लिए न रखें बुरी नीयत

Horoscope Today। AAj Ka Rashifal 15 November 2022: दोस्तों का मिलेगा साथ

Cancer Weekly Horoscope (14 से 20 नवंबर): कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है यह सप्ताह ?

Leo Weekly Horoscope (14 से 20 नवंबर): सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है यह सप्ताह ?

Gemini Weekly Horoscope (14 से 20 नवंबर): मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है यह सप्ताह ?

Taurus Weekly Horoscope (14 से 20 नवंबर): वृष-वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है यह सप्ताह ?

Taurus Weekly Horoscope (14 से 20 नवंबर): वृष-वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है यह सप्ताह ?


seeing yourself dying in a dream, Dream Interpretation, मृत्यु देखना, स्वयं की मृत्यु, सपने में खुद की मौत देखना, Dreaming of your own death, What does it mean when you die in your dream, Swapna Shastra, death dream astrology, know what it means, seeing yourself dying in a dream, Astrology, jyotish shastra, dream astrology, sapno ka matlab, सपनो का मतलब, sapno ka rahasya, sapne me bhagwan dekhna, sapne me bhagwan ko dekhne ka matlab, sapne me ishwar ko dekhna, sapne me bhagwan dekhne ka matlab, sapne ka kya matlab hota hai, shubh ashubh sapne, ashubh sapne, shubh sapne, कौन सा सपना अच्छा होता है