img

Today Rashi Bhavishya, 27 April 2023 : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानिए आज का दिन आपकी राशि के लिए कैसा रहने वाला है और बारह राशियों का भविष्य क्या है।

मेष:-
आज आप अपनी सोच और सोच में कुछ सकारात्मक बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। आज आप हर बात को गहराई से समझने की कोशिश करेंगे।

वृषभ:-
व्यापार में आज आपको बड़ी सफलता मिल सकती है। घर में या बाहर कहीं भी कोई विवाद उत्पन्न हो जाए तो उससे दूर ही रहने में ही भलाई है अन्यथा बात कानूनी हो सकती है।

मिथुन:-
आज आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। हो सकता है कि आज भाग्य आपका साथ न दे, लेकिन कोर्ट कचहरी से जुड़े किसी मामले में आज आपको कुछ राहत जरूर मिलेगी।

कर्क:-
अपेक्षित कार्यों में विलंब होगा। अति उत्साही होने से बचें। अपने टैलेंट पर भरोसा रखें और खुद को मजबूत रखें। शक्ति बढ़ाएँ और उनके माध्यम से अपने प्रदर्शन को सुधारने का प्रयास करें।

सिंह:-
आज अच्छा दिन होगा। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। कारोबार में तरक्की होगी। करियर में नई तेजी आ सकती है। ऐसे व्यक्ति से किसी सामाजिक मेलजोल में मुलाकात हो सकती है।

कन्या:-
जटिल कार्य भी आज बेहद सरल तरीके से करने चाहिए। आज की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। परिवार के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आप काफी सक्रिय रहेंगे।

तुला:-
माता-पिता का सहयोग मिलने से आज आपको राहत मिलेगी। परिवार के साथ आज का दिन अच्छा गुजरेगा। नौकरी और व्यापार में मेहनत से सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में सुख-समृद्धि रहेगी।

वृश्चिक:-
आज आपकी बचत आपके परिवार के लिए फायदेमंद रहेगी। आज आप अपने शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। आपके रुके हुए काम शुरू होंगे। आज ज्यादा विचार न करें।

धनु :-
आज आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। पूरा दिन आनंदमय रहेगा। धन संबंधी मामलों में भी कुछ विशेष सफलता मिलेगी।

मकर:-
आपकी पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद आज बढ़ सकता है। आने वाले दिनों में स्थिति बदल सकती है। इसके बाद का समय काफी अनुकूल नजर आएगा।

कुंभ:-
घर में आज अच्छा माहौल रहेगा। आपके काम में कुछ समय के लिए देरी होने की संभावना है। आप किसी काम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए कुछ नया करने की कोशिश करेंगे।

मीन:-
भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी। पैसों के मामले में किसी भी तरह की जल्दबाजी से बचने की सलाह दी जाती है। बिना सोचे समझे कोई भी आर्थिक फैसला लेने से बचें।